सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव बनाए गए इंद्रजीत यादव

संतकबीरनगर:खलीलाबाद कस्बा निवासी इंद्रजीत यादव को समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव बनाया गया। जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। उत्साहित युवाओं ने उनके आवास पर उनका जोरदार स्वागत किया और नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी। दरअसल समाजवादी पार्टी में अपनी अलग पकड़ रखने वाले युवा कार्यकर्ता इंद्रजीत यादव को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की संस्तुति पर यूथ बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा ने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड प्रदेश सचिव बनाया।

Santosh Chauhan Sant Kabir Nagar Twitter @Santosh_stv
  • Jul 18 2021 4:25PM
मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव बनाए गए इंद्रजीत यादव संतकबीरनगर:खलीलाबाद कस्बा निवासी इंद्रजीत यादव को समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव बनाया गया। जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। उत्साहित युवाओं ने उनके आवास पर उनका जोरदार स्वागत किया और नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी। दरअसल समाजवादी पार्टी में अपनी अलग पकड़ रखने वाले युवा कार्यकर्ता इंद्रजीत यादव को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की संस्तुति पर यूथ बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा ने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड प्रदेश सचिव बनाया। इस दौरान जिला अध्यक्ष गौहर अली खान ने कहा कि इंद्रजीत यादव बेहद जुझारू कार्यकर्ता है। साथ ही युवाओं में अच्छी पकड़ रखते हैं। उनको नई जिम्मेदारी मिलने से युवाओं में खासी खुशी है। साथ ही आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में युवाओं को जोड़कर एक बार फिर विकास पुरुष अखिलेश यादव की सरकार बनाने में सभी साथी सहयोग करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा शासनकाल में चारों ओर त्राहि-त्राहि मची है। बेरोजगारी चरम सीमा पर है, महंगाई पर अंकुश नहीं है। वही कोरोना काल में लोगों को किसी भी प्रकार की राहत नहीं मिली। ऐसी सरकार से प्रदेश की जनता परेशान है। अब सूबे की जनता एक बार फिर अखिलेश यादव के शासनकाल को याद करने लगी है। प्रदेश सचिव इंद्रजीत यादव ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी है उसका वे पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगे और समाजवादी पार्टी को एक बार फिर बुलंदियों पर पहुंचाने में अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे एमएलसी संतोष यादव सनी कहा कि आवश्यकता है कि अब हर वर्ग के लोगों को जोड़कर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएं ताकि प्रदेश में चौमुखी विकास हो। वही नई जिम्मेदारी मिलने पर इंद्रजीत यादव ने शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। साथ ही उन्होंने कहा कि उनको जो भी जिम्मेदारी दी गई है, उसका वे बखूबी पालन करेंगे और अधिक से अधिक युवा वर्ग को पार्टी से जोड़ेंगे। पार्टी की नीतियों और रीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे। इस मौके पर बधाई देने वालों में जयराम पांडेय,संतोष यादव ,हरीराम यादव केडी यादव,राम नाथ चौरसिया,डॉ मंजीत,,चंद्रभूषण पांडेय,अभिषेक पांडेय,अशवनी पाल, धर्मेंद्र,मिंटू जैसवाल,अनीस श्रीवास्तव,प्रमोद, मनोज राय प्रदीप सिंह सिसोदिया अजीत,संदीप सिंह आदि

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार