सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी, रसड़ा थाने में पड़ी तहरीर।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी, रसड़ा थाने में पड़ी तहरीर।

संवाददाता- राज कुमार शर्मा, सुदर्शन न्यूज, बलिया
  • Feb 2 2021 10:56AM
बलिया जिले के हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर सोमवार को रसड़ा थाने में तहरीर दी. तहरीर में कार्यकर्ताओं ने मधुबन के नगर पंचायत के नामित सभासद मंत्री दारा सिंह चौहान का चहेता कहे जाने वाले राहुल दीक्षित पर अभद्र टिप्पणी का आरोप लगाया।
हिंदू युवा वाहिनी रसड़ा के कार्यकर्ता धर्मेंद्र यादव ने रसड़ा कोतवाली में लिखित तहरीर देते हुए बताया कि मधुबन नगर पंचायत द्वारा नामित सभासद मंत्री दारा सिंह के करीबी कहे जाने वाले राहुल दीक्षित ने खुले तौर पर सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी और गाली दी है।
जैसे ही मामले की जानकारी धर्मेंद्र यादव ने रसड़ा प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय पत्र के माध्यम से दिया।
जब इस मामले पर सौरव कुमार से फोन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना कहीं और हो और तहरीर पाकिस्तान में देंगे तो मामला नहीं दर्ज होगा। यह मामला मधुबन थाने का है. जिसके चलते अभियोग भी मधुबन थाने में ही पंजीकृत होगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार