सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नेशनल इंडस्ट्रीज बिंद्रा बाजार में आयकर विभाग आजमगढ़, मऊ, बलिया, वाराणसी के आयकर विभाग ने छापा मारा

आजमगढ़ – नेशनल इंडस्ट्रीज बिंद्रा बाजार में आयकर विभाग आजमगढ़ के गोपनीय विभाग की सूचना पर आयकर विभाग आजमगढ़, मऊ, बलिया, वाराणसी के आयकर विभाग के टीमों ने बृहस्पतिवार को छापा मारा।

घनश्याम प्रजापति
  • Aug 14 2021 12:50PM

आजमगढ़ – नेशनल इंडस्ट्रीज बिंद्रा बाजार में आयकर विभाग आजमगढ़ के गोपनीय विभाग की सूचना पर आयकर विभाग आजमगढ़, मऊ, बलिया, वाराणसी के आयकर विभाग के टीमों ने बृहस्पतिवार को छापा मारा। टीम में शामिल कुल 54 लोगों में दो ज्वाइंट कमिश्नर एस आई बी, 3 डिप्टी कमिश्नर, 4 असिस्टेंट कमिश्नर, वाणिज्य कर विभाग, अर्दली ,ड्राइवर व सिपाही जांच टीम में रहे। बृहस्पतिवार को दोपहर में जैसे ही टीम पहुंची इंडस्ट्रीज ही नहीं बल्कि बिंद्रा बाजार में हड़कंप मच गया। अगल-बगल व आसपास के लोगों ने भी अपनी दुकानें बंद कर दी।

टीम देर रात्रि जांच करती रही। बाहर से किसी भी मीडिया कर्मी समेत अन्य को अंदर प्रवेश करने नहीं दिया गया। वही कर्मचारियों को वहां से निकाल दिया गया था। जांच के टीमें देर रात तक जांच करती रहे कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं था अधिकारी कह रहे थे कि जो भी जांच की रिपोर्ट है वह विभागीय लोगों को सौंप दी जाएगी। वहीं देर शाम को उस समय जब हंगामा हो गया जब कंपनी के मालिक ने टीम पर पैसा मांगने का आरोप लगा दिया इसके संबंध में उसने थाने में जाकर तहरीर भी दे दी वह टीम के साथ बदसलूकी को लेकर विभाग के अधिकारी थाने में डटे रहे और उनकी तरफ से भी तहरीर लिखी जा रही थी शाम को मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार