सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महापौर द्वारा ऑटोमेटिक वेंडिंग मशीन का उद्घाटन

अयोध्या धाम में धर्म पथ पर कपड़े का थैला प्रदान करने के लिए स्वचालित मशीन (ऑटोमेटिक वेंडिंग मशीन) का नगर निगम अयोध्या के महापौर गिरीश पति त्रिपाठी द्वारा उद्घाटन किया गया।

Dr Anuj Pandey
  • Feb 16 2024 6:26PM
अयोध्या। अयोध्या धाम में स्थित अंतरराष्ट्रीय मीडिया सेंटर के पास धर्म पथ पर एक गैस कम्पनी द्वारा प्रायोजित व उत्कर्ष ग्लोबल फाउंडेशन द्वारा आयोजित कपड़े का थैला प्रदान करने के लिए स्वचालित मशीन (ऑटोमेटिक वेंडिंग मशीन) का नगर निगम अयोध्या के महापौर गिरीश पति त्रिपाठी द्वारा उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर उनको संस्था की राज्य समन्वयक पूनम झा ने शॉल एवं स्मृति चिन्ह देकर व गैस कम्पनी के सी एस आर निर्देश आशुतोष लुंबिनी ने महापौर जी माल्यार्पण करके उनका स्वागत किया। 

महापौर गिरीश पति त्रिपाठी ने बताया कि इसका उद्देश्य एंकल प्लास्टिक उपयोग को अस्वीकार कर कपड़े के थैले को स्वीकार करके अयोध्या को प्लास्टिक मुक्त बनाना है, इस कड़ी में विभिन्न स्थानों पर यह स्वचालित मशीन स्थापित एवं संचालित करने की योजना है।
अपने संबोधन में उन्होंने अयोध्या को प्लास्टिक मुक्त करने के लिए संस्था द्वारा किए जा रहे सार्थक प्रयासों की सराहना की और लोगों से अपील की कि अभियान में बढ़-कर अपने दायित्वों का निर्वहन करें। इस अवसर पर संस्था की राज्य समन्वयक पूनम झा , जिला समन्वयक कार्तिक कुमार, वित्तीय प्रबंधन आरसी भट्ट, जागरूकता समन्वयक समीर हाशमी एवं क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार