सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सुदर्शन के महाभियान रुपी यज्ञ में राजनीतिक क्षेत्र के वरिष्ठजनों ने दी समर्थन रुपी आहूति, सबने कहा-'सुदर्शन का यह अभियान वर्तमान भारत की सबसे बड़ी आवश्यकता है'

भाजपा के नेताओं में संजय श्रीवास्तव, सच्चिदानंद उपासने, गौरीशंकर श्रीवास समेत सरकार के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व सैकड़ों की तादाद में लोगों ने सुदर्शन न्यूज़ के अभियान को सराहा है और कहा है कि जनसंख्या पर नियंत्रण करना ही देश के लिए जिम्मेदारी होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने सुदर्शन न्यूज़ के अभियान की जमकर तारीफ की है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 8 2020 8:50PM
आगामी 11 जुलाई को पूरी दुनिया विश्व जनसंख्या दिवस मनाएगी। इस दौरान एक बार फिर जनसंख्या नियंत्रण को लेकर देशभर के साथ विदेश में भी चर्चा होगी। लेकिन सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी लगातार वर्षों से इस विकराल समस्या से लोगों को रूबरू कराते रहे हैं। उनके अगुवाई में देश भर में निकाली गई जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए भारत बचाओ यात्रा को देश भर में उत्साह और समर्थन मिला। इस दौरान सुदर्शन न्यूज़ की इस यात्रा को लोगों ने हाथों-हाथ लिया और कहा कि देश के लिए सबसे बड़ी चुनौती जनसंख्या नियंत्रण करना ही है।
ऐसे में सुदर्शन न्यूज़ के इस अभियान में आम लोगों के साथ खास लोग भी जुड़े। अनेक सांसदों, विधायकों, केंद्र व राज्य के मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों ने एक सुर में सुदर्शन न्यूज़ के महा अभियान का समर्थन किया। 
अब चूँकि कुछ दिन के बाद ही दुनिया विश्व जनसंख्या दिवस मनाएगी। ऐसे में सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके मांग कर रहे हैं कि जनसंख्या नियंत्रण पर अध्यादेश लाया जाए यानि कि कानून बनाया जाए।
उनके इस अभियान पर छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने एक सुर में अपना समर्थन दिया है। भाजपा के नेताओं में संजय श्रीवास्तव, सच्चिदानंद उपासने, गौरीशंकर श्रीवास समेत सरकार के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व सैकड़ों की तादाद में लोगों ने सुदर्शन न्यूज़ के अभियान को सराहा है और कहा है कि जनसंख्या पर नियंत्रण करना ही देश के लिए जिम्मेदारी होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने सुदर्शन न्यूज़ के अभियान की जमकर तारीफ की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार