सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सचिन जीआईडीसी में केमिकल और डाईंग मिलो का जहरीला केमिकल बहाने का सिलसिला दीन के बजाए अब रात्री मे जारी

एसी केमिकल कंपनीया और डाईंग मिले कब तक छूपाएगी अपना पाप सचिन जीआईडीसी विस्तार में अभी भी 7 से 8 केमिकल और डाईंग मिलो बहा रही है जहरीला केमिकल युक्त पानी कुछ ही दीनो मे एसी कंपनीओ और मिलो का पर्दाफाश करेगी सुदर्शन न्युज

Gabhru Bharvad
  • Aug 25 2022 1:10PM
सचिन जीआईडीसी मे केमिकल कम्पनीया और डाइंग मिलों का केमिकल वेस्ट कलर युक्त जहरीला पानी बरसाती निकास में  खुल्ले आम बहा ने का सिलसिला जारी है। हमने देखा कुछ महीनों पहले भी जहरीले कलर युक्त पानी की वजह से 6 मज़दूरों की दर्दनाक मौत हो गई थी अलग अलग प्रकार के कलर युक्त केमिकल एक जगह मिलने पर पानी की खाड़ी जहरीली बन गई थी जिसके कारण वहां का हवामान जहरीला होने के कारण 6 मज़दूरों की दर्दनाक मोत हो गई थी और साथ ही कई मजदूरो को हॉस्पिटल मे एडमिट करना प़डा था। सुदर्शन न्युजमे ईन मिलो के न्युझ प्रसारण के बाद यह मिलो ने दीन के जगह रात मे जहरीला केमिकल कलर युक्त पानी बरसाती निकास मे बहा रहे है. थोडे ही दिनो मे फिर  सुदर्शन न्यूज एसी केमिकल कंपनी और मिलो का पर्दाफाश करेंगे. हाला की बता दे अगर गुजरात पोल्युशन कंट्रोल बोर्ड सुरत और प्रशासन  सचिन जीआईडीसी की इन जहरीली कंपिनयों और मीलो की जांच पड़ताल करे तो बहुत बड़ा खुलासा हो सकता है और केमिकल माफियाओं की पोल खुल सकती है। वरना पैसो के लालच में अंधे यह उद्योगपति न जाने और कितने गरीब मजदूरों की जान लेंगे। नुतन डाई केम, एकलव्य ईन्डस्ट्रीझ, आमंत्रण प्रोसेसर्स प्रा.ली., महावीर ईको प्रोजेक्टस प्राईवेट लीमीटेड, निलकंठ केमिकल, देवी प्रोसेसर्स प्रा.ली.,  जय तुलसी टेक्ष प्रीन्ट प्रा. ली., रूबी एन्टरप्राईझ, प्रभावना डाईन्ग एन्ड प्रीन्टींग, और कोलर स्पेर्श डायस ईन्टरमिडियेट्स ईन कंपनीओ मे से जवाबदार कोन? लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी की गुजरात पोल्युशन कंट्रोल बोर्ड सुरत इस मामले में आगे क्या कारवाही करती है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार