सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

10 घण्टे में सुलझा दी थी लूट और हत्या की गुत्थी, प्रोत्साहित करने गृहमंत्री ने बुलाकर किया SP और टीम को सम्मानित

छत्तीसगढ़ में रायगढ़ जिले में हुई थी बड़ी वारदात

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 9 2020 1:22PM
छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने रायगढ़ SP संतोष सिंह व उनकी टीम को रायगढ़ लूट कांड के अपराधियों को 10 घण्टे के अंदर लूट के पूरे पैसे सहित  गिरफ्तार करने की सफलता के लिए अपने रायपुर निवास में आज सम्मानित किया।
मंत्री साहू ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।
गौरतलब हो कि 3 जुलाई को रायगढ़ के करोड़ीमल नगर आजाद चौक स्थित एसबीआई के एटीएम मे पैसा डालने आए वैन के चालक एवं गार्ड को गोली मारकर 14 लाख 50हजार की लूट को अंजाम देने वाले  दोनों आरोपियों को रायगढ़ पुलिस ने वारदात के 10 घंटे के अंदर संपूर्ण रकम के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की थी। दो पेशेवर आरोपियों ने एटीएम बैंक के चालक को गोली मारकर 14 लाख 50 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया था। 
मामला संज्ञान में आते ही फोन कर प्रकरण जी जानकारी ली तथा आसपास के CctV फुटेज खंगालने तथा नई टीम गठित कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए निर्देशित किया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार