सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गोपालपुर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी इंजीनियर सुनील यादव किया प्रेस कॉन्फ्रेंस ।

आजमगढ़ जनपद के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के घोषित प्रत्याशी यूसुफपुर गांव निवासी इंजीनियर सुनील यादव मीडिया से रूबरू हुए ।

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 18 2022 9:09PM

आजमगढ़ जनपद के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के घोषित प्रत्याशी यूसुफपुर गांव निवासी इंजीनियर सुनील यादव मीडिया से रूबरू हुए । उन्होंने बताया कि मेरा जन्म इसी गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के धरती पर हुआ है और मैं बचपन से ही यहां के हर समस्याओं से वाकिफ हूं तमाम लोग इस विधानसभा क्षेत्र से विधायक व मंत्री बने पर जनमानस की समस्याओं पर कोई खरा नहीं उतरा । यहां जन समस्याओं का अंबार लगा हुआ है मैं लगातार जनसंपर्क के दौरान उन समस्याओं से वाकिफ होता हूं तो बड़ा ही मुझे दुख होता है और अपने यथासंभव प्रयास भर समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास करता हूं ।

इस बार में आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी बनाया गया हूं अगर जनमानस ने हमें आशीर्वाद प्रदान किया और मेरी कलम मजबूत हुई तो गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र का विकास हमारा प्रथम मकसद है जिसको मैं तन मन धन से जनहित, देशहित, समाजहित, सब पहलुओं पर अपने कार्य का निर्वहन इमानदारी पूर्वक करूंगा । आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी नेता सुनील यादव इंजीनियर के साथ एक वरिष्ठ समाजसेवी भी हैं जो समाज सेवा में सदैव आगे रहते हैं । उनके समाज सेवा से प्रभावित होकर क्षेत्र में उनकी आए दिन प्रशंसा होती रहती है ।

उन्होंने कहा कि आजतक गोपालपुर विधान सभा मे कोई भी नेता इंडस्ट्री लाने की बात नहीं करता है। सभी राजनीतिक दल सिर्फ जाति -पाती के नाम पर ही चुनाव लड़ते आये है।आम आदमी पार्टी के प्रत्याशीने हमारी सरकार आयी तो  हम अठ्ठाराह साल से ऊपर की सभी महिलाओं को पर महीने 1000 हजार रुपये देंगे ।और बेरोजगार युवको को रोजगार देंगे।और जबतक रोजगार नही होगा युवाओं को 5000 हजार रुपए पर महीना दिया जाएगा। और 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी और पिछले बकाया बिल माफ किया जायेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार