सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सरकारी मकान आवंटित कराने के नाम पर एक सिपाही ने की पुलिस कर्मियों से ठगी

गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्तालय में तैनात एक सिपाही ने सरकारी मकान आवंटित कराने के नाम पर आधा दर्जन पुलिसकर्मियों से ही ठगी की है।

Anchal Yadav
  • Feb 8 2021 8:43PM
गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्तालय में तैनात एक सिपाही ने सरकारी मकान आवंटित कराने के नाम पर आधा दर्जन पुलिसकर्मियों से ही ठगी की है। सिपाही, कमिश्नरेट दफ्तर में एक सीनियर अधिकारी के कार्यालय में तैनात है। ठगी के शिकार एक पुलिसकर्मी ने इस मामले की शिकायत एक आला अधिकारी से की है। पुलिस कमिश्नरेट में हुई इस ठगी से हर कोई हैरान है। मामले की जांच विभागीय उच्चाधिकारियों को सौं दी गई है।पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर आयुक्तालय में एक वरिष्ठ अधिकारी के कार्यालय में तैनात कांस्टेबल कपिल बालियान ने आधा दर्जन पुलिस कर्मियों से पुलिस लाइन तथा अन्य जगहों पर पुलिस क्वॉर्टर आवंटित कराने के नाम पर कथित रूप से मोटी रकम वसूली। लम्बा अरसा बीत जाने के बाद जब पुलिस कर्मियों को मकान आवंटित नहीं हुआ, तो यातायात पुलिस में तैनात कांस्टेबल रवि पवार ने इस मामले की शिकायत महकमे के आला अधिकारियों से की। 
     
पवार ने उन पुलिसकर्मियों के नाम भी बताए, जिनसे क्वार्टर आवंटित कराने के नाम पर कथित रूप से पैसे लिए गए। इस मामले की जांच अपर पुलिस उपायुक्त स्तर के अधिकारी को सौंपी गई है। मामले में सोमवार को कई पुलिसकर्मियों ने अपना बयान दर्ज कराया। पुलिस उपायुक्त /डीआईजी (मुख्यालय) नितिन तिवारी ने बताया कि कुछ दिन पहले यह प्रकरण उनके संज्ञान में आया। उन्होंने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की गई है तथा विभागीय जांच जारी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार