सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कश्मीर के गद्दार सीख सकते हैं कश्मीर के उस हिस्से से जहाँ अवैध कब्जा है ना- पाक का .. जानिए वहां लगा कौन सा नारा ?

पाकिस्तान में राजनीतिक भूचाल के बीच, POK ने भी उड़ाई इमरान और ISI की नींद

Shiv Kumar
  • Mar 6 2021 7:12PM
पाकिस्तान में जहां एक ओर इमरान सरकार पर संकट के बादल छाये हुए हैं, तो वहीं पकिस्तान द्वारा कब्जा की गई भारतीय जमीन यानी पीओके में भी विरोध के स्वर तेज हो गये हैं। पीओक में रहने वाले लोगो ने पाकिस्तान से अलग होने की मांग तेज कर दी है और भारत में मिलने के लिए आवाज उठाना शुरु कर दिया है। 

दरअसल पाक अधिकृत कश्मीर में पिछले कुछ समय से लगातार पाकिस्तान विरोधी अभियान चल रहे हैं। बता दें कि ‘जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट’ के मंच से POK के नेता तौकीर गिलानी ने कोटली में एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान सरकार और ISI ने यहां के लोगों को लूटा और उन पर जुल्म ढाए हैं। लेकिन अब हमने ये तय किया है कि हम भारत के साथ रहेंगे।

बता दें कि कोरोना काल में पाकिस्तान की स्थिती बहुत ही ज्यादा गंभीर हो गई थी, लॉकडाउन के समय जिस तरह का व्यवहार पाक ने पीओके के लोगों के साथ किया उसके बाद से यहां के लोगों में भारी गुस्सा है। अब लोगों ने अब तय कर लिया है कि वो भारत के साथ जाएंगे। 

बता दें कि जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट का पीओके में दबदबा है, उनके निर्णय पूरे पीओके में अहमियत रखते है। ऐसे में भारत में मिलने का उनका यह निर्णय पाक की सरकार और ISI की परेशानी बढा रही है। अब देखना है कि राजनीतिक संकट के से जूझ रहा पाक इस समस्या का कैसे सामना करेगा। क्या फिर से इमरान अपनी आतंकी सेना को पीओके के लोगों पर अत्याच करने के लिए भेजेंगे?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार