सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आम्रपाली के प्रॉजेक्टों में पिछले दो साल में 1974 लोगों की रजिस्ट्री हुई

आम्रपाली के प्रॉजेक्टों में पिछले दो साल में 1974 लोगों की रजिस्ट्री हुई, जबकि कोर्ट रिसीवर और संबंधित अथॉरिटी की ओर से 3 हजार से ज्यादा लोगों की सबलीज फाइनल की गई है।

Anchal Yadav
  • Jul 28 2021 6:34PM
आम्रपाली के प्रॉजेक्टों में पिछले दो साल में 1974 लोगों की रजिस्ट्री हुई, जबकि कोर्ट रिसीवर और संबंधित अथॉरिटी की ओर से 3 हजार से ज्यादा लोगों की सबलीज फाइनल की गई है। रेकॉर्ड के अनुसार 1058 लोग ऐसे हैं, जिनका वेरीफिकेशन और सबलीज फाइनल होने के बाद भी उन्होंने अब तक रजिस्ट्री नहीं कराई। ऐसे लोगों को कोर्ट रिसीवर की ओर से रिमाइंडर भेजे जाने और एक निर्धारित डेडलाइन तक रजिस्ट्री कराने के लिए सूचित करने की तैयारी में है।करीब 11 हजार लोग आम्रपाली के प्रॉजेक्टों में तैयार फ्लैटों में रह रहे हैं। वेरीफिकेशन फाइनल होने तक लोगों में बेचैनी रहती है उसके बाद काफी ऐसे हैं जो कि वेरीफिकेशन फाइनल होने के बाद रजिस्ट्री कराने में रुचि नहीं ले रहे हैं। इन लोगों का मानना है कि जब वेरीफिकेशन फाइनल हो गया तो रजिस्ट्री तो अब कभी भी करा लेंगे।ऐसे लोगों की वजह से रजिस्ट्री के आंकड़े आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं। इससे रजिस्ट्री विभाग का रेवेन्यू कम तो हो ही रहा है साथ ही कोर्ट रिसीवर के रजिस्ट्री कराने के आंकड़े भी कम दिखाई दे रहे हैं। इसी के चलते अब इन लोगों को डेडलाइन देने की तैयारी है, ताकि एक निर्धारित डेडलाइन तक यह लोग रजिस्ट्री कराने का काम निपटा लें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार