सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sidhu Moosewala की हत्या के मामले में आया नया मोड़, सामने दिखा चश्मदीद का वीडियो...

पंजाब में सिंगर सिध्दू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस को नई उम्मीद मिली है। मिली जानकारी के अनुसार, सिध्दू मूसेवाला के कत्ल में चश्मदीद सामने आया है। पूर्व फौजी चश्मदीद का एक विडियो सामने आ रहा है

AARTI DIXIT
  • Aug 17 2022 5:45PM

पंजाब में सिंगर सिध्दू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस को नई उम्मीद मिली है। मिली जानकारी के अनुसार, सिध्दू मूसेवाला के कत्ल में चश्मदीद सामने आया है। पूर्व फौजी चश्मदीद का एक विडियो सामने आ रहा है, जिसमें वह मूसेवाला के दोस्तों पर गंभीर सवाल खड़े कर रहे हैं। साथ ही हत्यारो को अभी तक नहीं पकड़े जाने पर पुलिस पर सीधा लापरवाही का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस और सिध्दू मूसेवाला के दोस्तों ने इस विडियो में कहीं गई बातो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

आपको बता दें कि विडियों में चश्मदीद कहते दिख रहा है कि, सिंगर सिध्दू मूसेवाला की हत्या के बाद पहुंचे पुलिस वालों को मैंने जानकारी दी थी, कि हत्यारें अभी भागे हैं। बोलेरो में 4 लोग हरियाणा की तरफ भागे, जबकि 2 पंजाब में ही फरार हुए। पुलिस अगर अपना काम सही से करती तो हत्यारें तुरंत पकड़े जाते।

पूर्व फौजी ने आगे कहा कि, कार के अंदर बैठे मूसेवाला के दोस्तों ने गाड़ी का लॉक ही नहीं खोला था बल्कि अंदर ही बैठे रहे। गांव के लड़कों ने थार के शीशे तोड़ कर सिद्धू को बाहर निकाला था।

सिध्दू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने दावा किया है कि, कई लोगों ने उनके बेटे की हत्या करने के ईरादे से ही सिध्दू से दोस्ती की, और उसके करीब आएं।। हालांकि उनके बेटे की हत्या के वक्त 2 दोस्त मौजूद रहे।  

 

 

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार