सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

खोड़ा की जनता के लिए बोर्ड बैठक में कराया हाउस टैक्स को ब्याजमुक्त, पेयजल पर बनी नीति

बोर्ड बैठक में वित्तीय वर्ष 2022-23 में विकास कार्यो हेतु अंकन 52.36 करोड़ रुपए के बजट के स्वीकृति प्रदान की गई। निकाय क्षेत्र के संस्थागत पेयजलापूर्ति, भवनकर जमा करने पर छूट एवं ब्याज ना लेने, पालिका हित एवं उपकरणों के रख रखाव एवं अन्य कार्यो हेतु भूमि लीज पर लेने के संबंध में चर्चा की गई।

संवाददाता मनीष चौहान सुदर्शन न्यूज
  • Apr 26 2022 11:24PM
गाजियाबाद। मंगलवार को खोड़ा नगर पालिका में साधारण बोर्ड बैठक का आयोजन रीना भाटी की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में पालिका अधिशासी अधिकारी कृष्ण कांत मिश्रा, सफाई एवं खाद्य निरिक्षक संजीव अवाना, अवर अभियंता मदन पाल, कर अधीक्षक झम्मन सिंह एवं पालिका के समस्त वार्डो के निर्वाचित सभासदगण उपस्थित रहे। बैठक का संचालन सफाई एवं खाद्य निरीक्षक संजीव अवाना द्वारा किया गया। बोर्ड बैठक में वित्तीय वर्ष 2022-23 में विकास कार्यो हेतु अंकन 52.36 करोड़ रुपए के बजट के स्वीकृति प्रदान की गई। निकाय क्षेत्र के संस्थागत पेयजलापूर्ति, भवनकर जमा करने पर छूट एवं ब्याज ना लेने, पालिका हित एवं उपकरणों के रख रखाव एवं अन्य कार्यो हेतु भूमि लीज पर लेने के संबंध में चर्चा की गई। पालिका हेतु प्रवर्तन दल एवं सफाई क्रमिक हेतु वर्दी एवं सुरक्षा उपकरण क्रय हेतु चर्चा की गई। इसके अतिरिक्त पालिका से निकलने वाले उत्प्रवाह के शुद्धिकरण हेतु बायो रेमेडिएशन कराने एवं अन्य विषयों पर भी चर्चा की गई। बैठक के अंत मे राष्ट्रगान का सामुहिक गायन किया गया तथा पालिका अध्यक्ष रीना भाटी द्वारा सभी उपस्थित सभासदगणों का आभार करते हुए बैठक का समापन किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार