सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चौपाल कार्यक्रम में सीओ ने ग्रामीणों को किया जागरूक , बरगदवा थाना क्षेत्र के नरायनपुर और देवघट्टी में लगा चौपाल

बरगदवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा नारायणपुर में शासन के द्वारा निर्देशित चौपाल कार्यक्रम में बरगदवा थानाध्यक्ष सुनील राय ने चौपाल कार्यक्रम का आयोजन कर सभी को जागरूक किया।

SARVESH PRATAP GUPTA
  • May 21 2022 7:05PM
महाराजगंज । बरगदवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा नारायणपुर में शासन के द्वारा निर्देशित चौपाल कार्यक्रम में बरगदवा थानाध्यक्ष सुनील राय ने चौपाल कार्यक्रम का आयोजन कर सभी को जागरूक किया। देवघट्टी में सीओ नौतनवा डीके उपाध्याय ने चौपाल कार्यक्रम में आम जनता को जागरूक किया गया । बताया कि कोई समस्या को तो निःसंकोच थाने ओर पहुँचकर अपनी शिकायत दर्ज कराए। तत्काल कार्यवाही कराई जाएगी। इंस्पेक्टर सुनील राय ने बताया कि चौपाल के माध्यम से आम जनता को समझाया जा रहा है । पुलिस और पब्लिक के संबंध को सहज किया जा रहा हैं। उच्च अधिकारियों के निर्देश पर चौपाल लगाकर गांव में ही सुनावई किया जा रहा हैं। ग्राम सभा में अवैध का गतिविधियों पर पुलिस को सूचना दीजिए । ग्राम सभा में चौपाल लगाकर एंटी रोमियो के माध्यम से माता पिता को अपने बच्चों को लेकर सतर्क किया गया। एंटी रोमियो के बारे में बताया गया । इस संबंध में इंस्पेक्टर सुनील राय ने बताया कि जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर ग्राम सभा में चौपाल के माध्यम से जागरूक किया गया । आगे भीअभियान चलाया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार