सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

किसी फिल्म में मिर्जापुर के ब्राह्मणों को गुंडा बताया तो अब एक मे प्रयागराज के छात्रों को दिखाया बमबाज़... निशाने पर हिन्दू ही

बिहार चुनाव में का-बा गीत गाकर सुर्खिया बटोरी.. लेकिन नये गीत में इलहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों को बताया बमबाज

Sudarshan News
  • Nov 26 2020 12:19PM
बिहार चुनाव में का-बा गीत गाकर एनडीए सरकार पर निशाना साधने वाली गायिका नेहा राठोर फिर सुर्खिया में आ गयी है ।लेकिन इस बार उन्होंने इलाहाबाद विश्विद्यालय के छात्रों को बमबाज और झगडालू बताया है ।और साथ ही नेहा ने अपने इस नये गीत में उन्होंने इलहाबाद विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने का कारण केवल चुनाव लड़ना ही बताया है।हाल फिलहाल में ही नेहा ने एडमिशन लड़िहे छात्रसंघ का इलेक्शन के नाम से नया गीत यूट्यूब पर अपलोड किया है।

जिसके  बाद इलहाबाद विश्विद्यालय के छात्रों ने विरोध  में नेहा का ट्विटर अकाउंट व फेसबुक पर उनको रिपोर्ट करना शुरू कर दिया है। छात्रों के एक समूह ने चीफ प्रॉक्टर को ज्ञापन देकर नेहा पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस गीत को लेकर विवाद उठना तय माना जा रहा है क्योंकि इसमें इलहाबाद विश्विद्यालय की संस्कृति को निशाना बनाया गया है। आलोचना होने के बाद नेहा ने भी बड़प्पन भरी सफाई भी दी है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि आपको इतना भावुक होने की आवश्यकता नहीं है। क्यों बात-बात पर आहत हो जाते हैं? जिस इलाहाबाद विश्वविद्यालय की संस्कृति को अपमानित करने का आरोप आप मुझ पर लगा रहे हैं।वो निश्चित रूप से महान हुआ करता था।विश्वविद्यालय को 'ऑक्सफ़ोर्ड ऑफ ईस्ट' भी कहा जाता था; पर अब ऐसा है क्या । उन्होंने इलहाबाद विश्वविद्यालय को  एक ऐतिहासिक बुलंद इमारत में के रूप में डिग्री कॉलेज बन कर रहने का आरोप भी लगाया  है।

उन्होंने आगे कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालयऔर इसके जिम्मेदार हैं कुछ बात बात पर आहत होने का स्वांग करते है।और वही लोग विश्वविद्यालय के मूल्यों को नष्ट करते हैं।वे यही नही रुकी उन्होंने आगे कहा कि जैसे राजनीतिग्यो कि आलोचना नही माना जा सकता वैसे ही विश्विद्यालय के मठधिशो की आलोचना विश्वविद्यालय की आलोचना नही माना जा सकता।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार