सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP में बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, देर रात हुआ था दोनों में विवाद...

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में बरदह थाना क्षेत्र से ऐसा मामला सामने है जिसनें बाप और बेटे के रिश्ते को झकझोर दिया है। बाप-बेटे के विवाद का नतीजा यह निकला की बेटे द्वारा पिता की हत्या कर दी गई।

Minakshee Sisodia
  • Aug 18 2022 4:52PM

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में बरदह थाना क्षेत्र से ऐसा मामला सामने है जिसनें बाप और बेटे के रिश्ते को झकझोर दिया। जिले में बाप-बेटे के विवाद का नतीजा यह निकला की बेटे द्वारा पिता की हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है, मृतक राम किशुन पासवानकल किसी काम के सिलसिले में जौनपुर गया था। देर रात वापस आने पर बेटे से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। हर दिन की तरह राम किशुन घर से दूर ट्यूबवेल के पास सोने चला गया। वहीं खाना लेकर देर रात पहुंचे बेटे बब्लू का अपने पिता से किसी बात को लेकर दुबारा विवाद हुआ। विवाद का नतीजा यह निकला कि बेटे ने लाठी-डंडे और ईंट से कूंचकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। घटना कि जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लोगों से पूछताछ करने बताया जा रहा है कि मृतक का बेटा बब्लू शराब पीने का आदी है। यही कारण है कि आए दिन घर में कलह होती रहती है। ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि मृतक का बेटा बब्लू ने इस वारदात को शराब के नशे में ही अंजाम दिया हो।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार