सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गैंगरेप से फिर सहमा राजस्थान.. 2 लकड़ियों को एक साथ बनाया गया गहलोत सरकार में निशाना

राजस्थान में दो लड़कियों पर टूटा जुल्म का पहाड़ छह युवकों ने बनाया दरिंदगी का शिकार

Sudarshan News
  • Oct 19 2020 5:39PM
राजस्थान में गैंगरेप की घटना रोकने में सरकार विफल साबित हो रही है। राजस्थान में आए दिन गैंगरेप घटना की खबर आम हो चली है। पूरे देश में दरिंदगी का भयावह रूप राजस्थान में आए दिन देखने को मिल रहा है। जिनको रोकने में असमर्थ हुई सरकार ने घुटने टेक दिए हैं  ।इस बार गैंगरेप की दिल दहला देने वाली खबर राजस्थान के जालोर जिले से आयी है करीब आधा दर्जन युवकों ने दो नाबालिग लड़कियों को उनके घर से उठाकर जसवंतपुरा की राजपुरा की पहाड़ियों पर दरिंदगी का शिकार बनाया है घटना  को अंजाम  देने के बाद आरोपी दोनों नाबालिक लड़कियों को बेसुध हालत में वारदात की घटना स्थल पर छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आनन-फानन मे लड़कियों को घायल अवस्था में भीनमाल के एक प्राइवेट हॉस्पिटल मे दाखिल कराया । जहा उनका इलाज चल रहा है |

 पीड़िता के पिता ने मुकदमा दर्ज कराते हुए  कहा है कि चेतन राम अशोक तेजाराम पीराराम भील व उनके दो अन्य साथियों के साथ घर में घुसकर नाबालिग बेटी और  नाबालिग चचेरी बहन का अपहरण कर लिया था जिसके बाद दरिंदे उनको जसवंतपुर गांव ले गए वहां पहाड़ियों पर आरोपियों ने दोनों की लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाया। दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया देने के बाद दरिंदे लड़कियों को मौका ए वारदात पर छोड़कर भाग गए पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । पुलिस ने पीड़िता के होश में आने के बाद बयान दर्ज किए जिसमें उन्होंने अपने ऊपर हुए भयावह जुल्म की दासता बया की। पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह के नेतृत्व चार टीम गठित की है । जो आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Rajasthan Govtfaliure ho Gaya hai.

  • Guest
  • Oct 19 2020 11:32:24:530PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार