सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोदीनगर में ठेकेदार की लापरवाही के चलते मजदूर की मौत

मोदीनगर बंद पडी मोदी कपड़ा मिल में जर्जर दीवार के नीचे दबने से मजदूर की मौत

जितेन्द्र कुमार संवाददाता मोदीनगर
  • Feb 4 2023 1:25PM

गाजियाबाद: मोदीनगर थाना क्षेत्र में मोदी इंडस्ट्रीज की बंद पड़ी मोदी कपड़ा मिल से स्क्रैप निकालने का कार्य किया जा रहा है। जिसमें पुरानी जर्जर दीवार भरभरा कर गिर पड़ी और जिसके नीचे राहुल नाम के मजदूर के दबने से मौके पर ही मौत हो गई। जिसको आनन-फानन में मोदीनगर प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी हास्पिटल में ले जाया गया। लेकिन चिकित्सकों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि जिस दीवार के नीचे दबकर मौत हुई है। उस दीवार को तोडने के लिए कहा था। लेकिन ठेकेदार ने उनकी एक न सुनी जिसके चलते बड़ी लापरवाही की गई और उसका परिणाम एक मजदूर को अपनी जान गंवानी पड़ी।

मृतक एक गरीब परिवार का हिस्सा था और मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण किया करता था। हालांकि मोदीनगर पुलिस द्वारा घटना की जांच शुरू कर दी है। लेकिन मामला पूंजी पतियों से जुड़ा हुआ होने के कारण मृतक राहुल को न्याय मिलने की उम्मीद कम ही नजर आ रही है। अब देखना होगा कि मृतक व मृतक के परिजनों को न्याय मिलता है या नहीं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार