सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मेरठ में जिहादियों ने भगवान शिव की 100 साल पुरानी प्रतिमा को बुलडोजर की मदद से गिरा कर पहुंचाया हिंदूओं की आस्था को ठेस... पढ़े पुरा मामला

जिहादी सोच रखने वाले मेरठ कोट परीक्षितगढ़ के वर्तमान चेयरमैन अमित मोंटी ने अपने अपराधी साथी जिहादी मुन्नर के बेटे के साथ मिलकर कर रहा हैं. अवैध कॉलोनियों का निर्माण जिहादी मुन्नर जो कि अपराधी किस्म का आदमी है जिस पर 10 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 11 2022 6:57PM

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर मेरठ में जिहादी द्वारा हिंदूओं की आस्था को ठेल पहुंचाने का प्रयास किया गया है. बता दें कि भगवान शिव की 100 साल पुरानी मूर्ति को माफिया अमित मोंटी जिला पंचायत सदस्य और साथी जिहादी मुन्नर के बेटे के साथ मिलकर बुलडोजर से गिरा दिया है.

मेरठ कोट परीक्षितगढ़ के चेयरमैन की जिहादी सोच

बता दें कि जिहादी सोच रखने वाले मेरठ कोट परीक्षितगढ़ के वर्तमान चेयरमैन अमित मोंटी ने अपने अपराधी साथी जिहादी मुन्नर के बेटे के साथ मिलकर कर रहा हैं. अवैध कॉलोनियों का निर्माण जिहादी मुन्नर जो कि अपराधी किस्म का आदमी है जिस पर 10 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है.

जिहादी जिला पंचायत मुन्नर के साथ मिलकर गिराई भगवान शिव की प्रतिमा

जानकारी दे दें कि भूमाफिया अमित मोंटी वर्तमान चेयरमैन जिला पंचायत के साथ मिलकर कॉलोनियों को काट रहे हैं. आरोपी अमित मोंटी की जिहादी सोच ने भगवान शिव की 100 साल पुरानी मूर्ति को बुलडोजर से गिरवा दिया है.

हिंदू संगठनों में दिखा आक्रोश

इस बड़ी घटना के घटत्ते ही हिंदू संगठनों में आक्रोश लहर जाग उठी है. वहीं हिंदू संगठन के लोगों का कहना है कि उत्तर प्रदेश में बाबा का बुलडोजर माफियाओं की संपत्ति पर चलने के लिए है भगवान शिव की आराध्या मूर्ति पर नहीं.

माफिया अमित मोंटी की संपत्ति हो बरबाद

वहीं संगठन के लोगों का यह भी कहना है कि कोट परीक्षितगढ़ वर्तमान चेयरमैन अमित मोंटी ने जिस तरीके से जिहादी मुन्नर के साथ मिलकर भगवान शिव की 100 साल पुरानी प्रतिमा को गिरवा दिया है उसी तरीके से माफिया अमित मोंटी की सारी संपत्ति को भी बुलडोजर से बरबाद किया जाए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार