सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लंदन में PoK के लोगों ने किया पाक विदेश मंत्री का विराेध... कहा- अत्याचारी

कुरैशी के यूनाइटेड किंगडम के तीन दिवसीय आधिकारिक दौरे पर रविवार को लंदन पहुंचने पर बलूच और सिंधी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन में कश्मीर के लोग भी शामिल हो गए।

Geeta
  • Sep 27 2021 12:01PM

पाकिस्तान जहां जाता है हर जगह अपनी बेज्जती करवाने का जैसे उसने ठेका ले रखा है.. जी हां.. पाकिस्तान की व्देश में एक बार फिर से बेज्जती हुई है लेकिन इस बार पाकिस्तान के  विदेश मंत्री काे शाह महमूद कुरैशी पीओके के लाेगाें ने ही सरेआम अत्याचारा कहा और जमकर विराेध प्रदर्शन किया. बता दें कि कुरैशी के यूनाइटेड किंगडम के तीन दिवसीय आधिकारिक दौरे पर रविवार को लंदन पहुंचने पर बलूच और सिंधी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन में कश्मीर के लोग भी शामिल हो गए। 

 महमूद कुरैशी के लंदन आगमन पर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कुरैशी के पहुंचते ही नेशनल इक्वेलिटी पार्टी जम्मू कश्मीर गिलगित बाल्टिस्तान और लद्दाख (एनईपी जेकेजीबीएल) के सज्जाद राजा के नेतृत्व में कश्मीरी पाकिस्तानी उच्चायुक्त के आवास के सामने जमा हो गए।

 प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में रह रहे कश्मीरियों के खिलाफ पाकिस्तानी अत्याचारों के खिलाफ नारे लगाए। उन्होंने "शेम-शेम पाकिस्तान" के नारे भी लगाए और यूके सरकार से कुरैशी को तरजीह नहीं देने के लिए भी कहा. 

 उन्होंने मांग की कि उन लोगों के अपहरण और हत्या के लिए पाकिस्तान को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए जो बुनियादी अधिकारों की मांग कर रहे हैं। विरोध कर रहे लोगों ने आरोप लगाया कि पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसी द्वारा उन्हें जबरन गायब कर दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर और गिलगित बाल्टिस्तान के लोगों को बुनियादी राजनीतिक अधिकारों से वंचित किया गया है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार