सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM Yogi: गाजियाबाद में सीएम योगी बोले- वर्ष 2017 में BJP के आने के बाद हर एक वादा हुआ पूरा

सीएम याेगी यहां गाजियाबाद के मोहन नगर में एक पार्टी कार्यक्रम में पहुंचे। भाजपा के प्रभावी मतदाता संवाद विधानसभा कार्यक्रम में प्रबुद्ध लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बात कही. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

Geeta
  • Jan 23 2022 6:01PM

गाजियाबाद के मोहन नगर में कृष्णा इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभावी मतदाता संवाद विधानसभा कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि भाजपा सरकार ने 2017 के संकल्प पत्र के एक-एक वादे को पूरा किया है। यहां हालांकि पार्टी कार्यकर्ताओं और मीडिया कर्मियों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई है।

बता दें कि सीएम याेगी यहां गाजियाबाद के मोहन नगर में एक पार्टी कार्यक्रम में पहुंचे। भाजपा के प्रभावी मतदाता संवाद विधानसभा कार्यक्रम में प्रबुद्ध लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बात कही. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और अन्य दलों ने भी प्रत्याशियों की सूची जारी की है। वर्ष 2017 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता में आई थी।

सीएम योगी ने आगे कहा कि जिस विश्वास के साथ प्रदेश की जनता ने भाजपा को 2017 में अपना वोट दिया था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2017 से पहले जो संकल्प पत्र जनता को दिया था उसमें जो कुछ भी वायदे किए थे, उन सभी वायदों को सरकार ने बखूबी निभाया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 के चुनाव में संकल्प पत्र के आधार पर एक-एक वादे को पूरा किया है।

सीएम योगी ने कहा कि अभी देश और विदेश में कोरोना महामारी सबसे बड़ी बीमारी है। कोरोना काल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भी कार्य किए हैं, वह पूरी दुनिया के लिए मॉडल बने हैं। पूरी दुनिया ने प्रधानमंत्री के कार्य को सराहा है। उन्होंने कहा कि भारत की अमेरिका से तुलना करें तो  भारत की आबादी सबसे ज्यादा है। मगर अमेरिका के पास तमाम प्रबंधन होने के बावजूद वहां पर भारत से तीन गुना ज्यादा मौतें हुई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना काल में जहां तमाम राजनीतिक दल लैपटॉप और ट्विटर पर सक्रिय थे उस दौरान प्रधानमंत्री ने लैब में जाकर वैक्सीन बनवाने का काम किया था। देश के अंदर कोरोनावायरस एक मॉडल के रूप में लिया गया, जिसमें वैक्सीन के साथ-साथ राशन और लोगों का इलाज भी फ्री किया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में सरकार ने हर एक व्यक्ति के साथ खड़े रहकर उसका विश्वास जीता।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार