सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना मामलों में एक बार फिर उछाल देखने को मिली

गौतमबुद्ध नगर में बीते घंटो में कोरोना के 112 नये पॉजिटिव केस मिले

Anchal Yadav
  • Jul 16 2020 9:31AM
नोएडा-नोएडा गौतमबुद्धनगर में कोरोना से राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। आंकड़े हैं कि उसमें प्रतिदिन बढ़ोतरी होती जा रही है।
बीते घंटो में  गौतमबुद्धनगर जिले में कोरोना के नए 112 संक्रमित केस मिले हैं। बीते 24 घंटे के अंतराल में 83 लोग कोरोना जंग जीतने में कामयाब हुए हैं। अब तक जिले में 2811 कोरोना ग्रसित लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

अभी भी 873 एक्टिव केस बने हुए हैं। जबकि अबतक 35 लोगों की मौत हो चुकी है। आज किसी की मौत नहीं हुई है।

उधर, जिला चिकित्सालय में कोविड-19 को लेकर सभी जांच निःशुल्क की जा रही है। जिला संयुक्त चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ वी.वी.डाका ने जानकारी देते हुए अवगत कराया गया है कि जिला चिकित्सालय में कोविड-19 को लेकर सभी जांचें निःशुल्क की जा रही है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि कोरोना को लेकर यदि किसी व्यक्ति को किसी प्रकार की जांच करानी हो तो वह जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचकर निःशुल्क जांच करा सकते हैं।

कोविड-19 महामारी को लेकर जिलाधिकारी सुहास एल वाई संवेदनशील प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग तथा अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ ऑनलाइन बैठक कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार