सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सचिन पायलट के पक्ष में गुर्जर समाज की तरफ से बैठकों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा

राजस्थान की सियासत के बाद सचिन पायलट के पैतृक जिले गौतम बुध नगर में बैठकों का दौर लगातार चल रहा है

Anchal Yadav
  • Jul 22 2020 7:39PM
नोएडा-सचिन पायलट के पैतृक जिले गौतम बुद्ध नगर से भी उनके समर्थन में आवाज धमने का नाम नही ले रही है।  राजस्थान कि प्रदेश सरकार को लेकर चल रही उठक पटक को लेकर आज डेल्टा टू में आलोक नागर के आवास पर सचिन पायलट के समर्थन में सर्व समाज 36 बिरादरी के लोगों की बैठक सचिन पायलट के समर्थन में बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता बाबा सतीश नंबरदार ने एवं संचालन जतन सिंह भाटी ने किया अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय महासचिव एडवोकेट रामशरण नागर ने कहां की 36 बिरादरी के नेता सचिन पायलट ने राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई लेकिन उनको जो हक मिलना चाहिए था वह मुख्यमंत्री पद का नहीं मिला
राजकुमार भाटी ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री ने जिस तरह सचिन पायलट के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है उसकी हम निंदा करते हैं और पुरजोर विरोध करेंगे।
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि कॉन्ग्रेस पार्टी ने राजस्थान में सचिन पायलट के साथ धोखा किया है उन्होंने कहा कि सचिन पायलट इमानदार बेदाग छवि के नेता हैं आज ऐसे बेदाग छवि के नेता की राजस्थान एवं देश में जरूरत है उनके समर्थन में 36 बिरादरी वर्तमान राजस्थान कांग्रेस एवं सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगी जतन सिंह भाटी ने बताया की राजस्थान में सरकार को लेकर चल रही उठक पटक एवं अशोक गहलोत के द्वारा सचिन पायलट को अभद्र भाषा के विरोध में ग्रेटर नोएडा के लोगों ने विरोध जताया और उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री की भाषा के विरोध में कल 36 बिरादरी के लोग परी चौक पर कल 3:00 बजे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंकेंगे इस दौरान विजेंद्र आर्य जी, राजू भाटी पाली, देवेंद्र टाईगर,बच्चन भाटी ,आलोक नागर,बृजेश भाटी, संजय भैया, नरेंद्र नागर, राजेश भाटी, राहुल गुर्जर, लोकेश सलेमपुर, भीम सिंह सिरसा, दलवीर एडवोकेट, एडवोकेट प्रमोद वर्मा, प्रदीप अल्फा, मुकेश चावड़ा, दलवीर सिंह डेडा, सुरेंद्र सिंह डाबरा, आदि लोग उपस्थित रहेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार