सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चौसाना में पूरे दिन जमकर चले लाठीडंडे, ड्राईवर व कंडक्टर सडक पर पीटा

चौसाना। गंगोह-बिडौली मार्ग पर संचालित बस के कमालपुर के निकट चार युवको ने बस ड्राईवर व कंडक्टर के साथ जमकर मारपीट की। बस में सवार लोगो ने गुंडागर्दी दिखा रहे युवको का विरोध किया तो आरेापी युवक मौके से भाग गये। इसके साथ जिजौला में पुराल की कुटटी काटने के दौरान चौसाना के कुछ युवको ने मारपीट कर दी जिसमें एक बुजूर्ग व्यक्ति को गम्भीर चोटे आई है। साथ ही गंगारामपुर में एक महिला को गलत बताकर देवर व दो महिलाओ ने जमकर पीटा। सभी पुलिस चौकी पहुॅचें और शिकायत दर्ज कराई।

अतुल सिंघल,संवाददाता सुदर्शन न्यूज़
  • Dec 1 2021 6:19PM
1. बिडौली-गंगोह मार्ग पर संचालित बस में कमालपुर के निकट निशांत,कमल,सचिन व कार्तिक नाम के युवको ने ड्राईवर असगर व कंडक्टर फुरकान कों लाठीडंडो के साथ जमकर पीटा और अधमरा कर दिया। बताते है सवारियों ने युवको का विरोध किया तो बदमाश मौके से भाग गये। किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को कंडक्टर को चाकू मारकर घायल करने की सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुॅची और मामले की जॉच की। जिसके बाद पीडित पुलिस चौकी पहुॅचें और पुलिस ने घायलो को मेंडिकल के लिये भिजवाया। पुलिस ने आरोपी युवको के घरो पर दबिश दी लेकिन आरेापी अपने अपने घरो पर नही मिलें। 2. जिजौला निवासी रहमल अली का आरेाप है कि जिजौला में आमिर पुत्र गफ्फार के यहॉ पुराल की कुटटी काट रहे थे उसी दौरान आबुज पुत्र तुराब अली सहित आधा दर्जन युवको ने मौके पर पहुॅचकर उनके साथ मारपीट की और मशीन पर काम करने वाली लेबर के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया। जिसमें बुजूर्ग रहमत अली को गम्भीर चोटे आई। घटना के बाद ग्रामीण पुलिस चौकी पहुॅचे और बुजूर्ग को मेडिकल कराकर शिकायत पत्र पुलिस को दिया। पुलिस मामले की जॉच कर रही है। 3. गंगारामपुर निवासी एक 28 वर्षीय महिला का आरेाप है कि उसके आंगन की दीवारे कम ऊॅची है। जिसे कूदकर कुछ युवक घर में घूसे और दरवाजे को खोला। जिसके बाद देवर व दो महिलाओं ने जमकर मारपीट की और गलत आचरण का आरोप लगाया। जिसके बाद पीडिता ने पुलिस को सूचना और पुलिस चौकी पहुॅचकर प्रार्थनापत्र दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार