सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अलीगढ़ में 35 सेकेंड में 35 लाख के आभूषण लूटने वाले तीन बदमाश नोएडा पुलिस की गोली से घायल छह लाख का माल बरामद

नोएडा में पुलिस की गोली से घायल हुए अलीगढ़ में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक बदमाश को ले जाती पुलिस

Anchal Yadav
  • Sep 17 2020 5:57PM
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पांच दिन पूर्व हाथों को सैनिटाइज करने के बाद तमंचे के बल पर 35 सेकेंड में 35 लाख के आभूषण लूटने वाले आरोपियों के साथ बुधवार को नोएडा में दिनदहाड़े मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी। जिसके बाद उन्हें घेरकर दबोच लिया गया। तीनों को सेक्टर 39 कोतवाली क्षेत्र में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने सर्राफा कोरोबारी के यहां से लूटे गए 6 लाख के आभूषण बरामद किए हैं। साथ ही एक बाइक और तीन तमंचे भी मिले हैं।बाइक पर सवार थे तीनों बदमाश
अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था लव कुमार ने बताया कि नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर ओखला बैराज के पास कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस की टीम बुधवार शाम को वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवार तीन बदमाशों को पुलिस की टीम ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार तीनों बदमाश भागने लगे। इसके बाद पुलिस की टीम ने पीछा किया और आसपास तैनात पुलिस की टीम ने सूचना के बाद घेराबंदी की तो बदमाशों ने सेक्टर 38 गंदे नाले के पास पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो बाइक सवार तीनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार तीनों बदमाशों की पहचान अलीगढ़ निवासी सौरव, रोहित और मोहित के रूप में हुई है। अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि इन बदमाशों के आपराधिक इतिहास के बारे में पता किया जा रहा है। पुलिस ने इनके पास से लूट के करीब 6 लाख रुपए की ज्वेलरी बरामद की है। इनमें सोने की पेंडेंट, अंगूठी और नाक की कीले शामिल हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार