सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इमरान के सिर चढ़ बाेल रहा जीत का नशा... भारत काे लेकर दिया ये बेहूदा बयान, कहा- भारत से बातचीत अभी ठीक नहीं...

पाकिस्तान इतना गिरा हुआ है कि उसने क्रिकेट काे दाे देशाें के आपसी रिश्ते से जाेड़ दिया है....जी हां...पाक इतना गिर गया है कि उनके पीएम इमरान ये कहते हुए नजर आए कि- भारत से फिलहाल किसी तरह की बातचीत के बारे में कुछ कहना ठीक नहीं होगा, क्योंकि उन्हें कल (रविवार 24 अक्टूबर) को ही क्रिकेट के मैदान पर पाकिस्तान ने करारी शिकस्त दी है।

Geeta
  • Oct 27 2021 1:04PM

पाकिस्तान की भारत काे लेकर बेतुके बयान देने की आदत कभी नही सुधरने वाली यह ताे साफ देखा जा सकता है. वहीं गुरुवार को दुबई में टी-20 वर्ल्ड के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था। पाकिस्तान टीम ने 10 विकेट से जीत हासिल की थी काे लेकर भी पाकिस्तान का बेहूदा बयान सामने आया है. पाकिस्तान इतना गिरा हुआ है कि उसने क्रिकेट काे दाे देशाें के आपसी रिश्ते से जाेड़ दिया है....जी  हां...पाक इतना गिर गया है कि उनके पीएम इमरान ये कहते हुए नजर आए कि- भारत से फिलहाल किसी तरह की बातचीत के बारे में कुछ कहना ठीक नहीं होगा, क्योंकि उन्हें कल (रविवार 24 अक्टूबर) को ही क्रिकेट के मैदान पर पाकिस्तान ने करारी शिकस्त दी है।

मालूम हाे कि पाक पीएम इमरान इस वक्त सऊदी अरब और यूएई के दौरे पर हैं। रियाद में उन्होंने पाकिस्तान-सऊदी इन्वेस्टमेंट फोरम को संबोधित किया। इस दौरान वे क्रिकेट को बीच में ले आए। और इमरान खान ने कहा- हमारे पड़ोस में दो बड़े देश और बाजार हैं। अफगानिस्तान के रास्ते हम सेंट्रल एशिया तक पहुंच बना सकते हैं।

इमरान खान ने आगे कहा- चीन से हमारे बेहतरीन रिश्ते हैं। लेकिन, किसी तरह भारत अगर हम भारत से भी अच्छे रिश्ते बना लेते हैं तो यह हमारे लिए बहुत फायदेमंद होगा। मैं जानता हूं कि रविवार रात हमने क्रिकेट में भारत को बड़ी शिकस्त दी है, लिहाजा इस वक्त बातचीत या रिश्तों में सुधार की बात करना गलत होगा।

इमरान ने आगे कहा कि दुनिया के लिए पाकिस्तान कितना अहम है और उसके बिना अफगानिस्तान में अमन बहाली नहीं हो सकती। साथ ही ये भी जाहिर कर दिया कि पाकिस्तान की यंग जेनरेशन कितनी टैलेंटेड है। खान कश्मीर का जिक्र करना भी नहीं भूले। कहा- भारत और पाकिस्तान के बीच मुख्य मुद्दा कश्मीर है। हम सभ्य पड़ोसियों की तरह रहना है तो इस मुद्दे को सुलझाना होगा। अगर वहां के लोगों को अधिकार मिल जाते हैं तो फिर कोई दिक्कत ही नहीं। भारत भी पाकिस्तान के रास्ते सेंट्रल एशिया तक पहुंच सकता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार