सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ट्रेक्टर रैली के नाम पर गणतंत्र दिवस के सम्मान को चोट पहुंचाने वाले उपद्रवियों व उनके आकाओं पर तुरंत हो कार्रवाई: यूनाइटेड हिंदू फ्रंट

दिल्ली में हिंसा करने वालो के खिलाफ यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट ने किया दिल्ली में प्रदर्शन

Namit Tyagi
  • Jan 27 2021 10:48PM
राजधानी दिल्ली में तथाकथित किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा पर सरकार को त्वरित कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।आज मुख्य शाहदरा चैक पर विरोध प्रदर्शन करते हुए यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री जयभगवान गोयल ने कहा कि तथाकथित किसानों को भड़काने में लिप्त किसान नेताओं को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह किसान नेता ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व करने की बजाय खुद गायब हो गए थे। कांग्रेस नेताओं तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ऐसे आरोपों पर पुलिस और केंद्र सरकार की खिल्ली उड़ाई थी, जब किसान आंदोलन की आड़ में अराजक तत्वों और खालिस्तानी नेताओं के घुस आने की बात कही गई थी। अब यह नेता पूरी हिंसा के लिए उपद्रवियों को दोष देने की बजाय केंद्र सरकार पर आरोप लगा रहे हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से इन उपद्रवी किसानों पर बल प्रयोग किया जाता तो भी कांग्रेसी एवं विपक्षी दल सरकार को ही घेर लेते।
उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर दिल्ली को बंधक बनाकर रखने तथा लाल किले पर तिरंगा हटाकर धर्म विशेष का झंडा लहराने के लिए वे नेता भी इतने ही दोषी हैं जितने वह सिरफिरे जिन्होंने यह घृणित काम को अंजाम दिया श्री गोयल ने कहा कि यह स्पष्ट है कि तलवारे, भाले, लोहे की रॉड, टियर गैस, रस्सी, ईंटे व पत्थर आदि के साथ-साथ कई घातक हथियार लेकर सरकारी संपत्ति व पुलिस पर हमला पूर्व नियोजित था। तेज ट्रैक्टरों से पुलिस वालों को कुचलने के प्रयास करने वाले किसान नहीं हो सकते ,श्री गोयल ने केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह को प्रेषित एक ज्ञापन में मांग की कि देश की राजधानी में उपद्रव कर के पूरे विश्व में भारत की छवि खराब करने वालों को तुरंत कठोर सजा दी जाए। सभी मीडिया चैनलों में सब कुछ स्पष्ट दिखाया गया है, अतः जांच एजेंसी कायम करने के नाम पर समय व्यर्थ ना करके शीघ्रताशीघ्र कार्यवाही की जाए ताकि देश का स्वाभिमान कायम रह सके और राष्ट्र विरोधीयों को मुहतोड़ जवाब दिया जा सके। ज्ञापन की प्रतिलिपि दिल्ली के उपराज्यपाल श्री अनिल बैजल व पुलिस आयुक्त श्री एस. एन. श्रीवास्तव को भी भेजी गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

We Support the statements of Jai Bhagvan Goel Ji Leader of International United Hindu Front.Jai Hind.

  • Guest
  • Jan 29 2021 11:53:32:490PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार