सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एक और हिन्दू परिवार का नरसंहार. इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान की इस घटना पर बुद्धिजीवियों में स्याह ख़ामोशी

पाकिस्तान में एक बार फिर हिंदूओं की निर्मम हत्या, रहस्यमय हालत में घर के अंदर मिली लाशें

Shiv Kumar
  • Mar 6 2021 7:13PM
पाकिस्तान में हिंदूओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। पाक से आये दिन अल्पसंख्यकों को निशाना बनाने की खबरे सामने आती रहती हैं। पर इस बार की खबर और भी ज्यादा भयावय है। पाक में हिदूओं के पूरे परिवार की निर्मम हत्या कर दी गई और कारण तक का पता नहीं चलने दिया।

दरअसल मामला पाकिस्ताक के मुल्तान के रहीम यार खान शहर का है। जहां एक हिंदू परिवार के पांच सदस्यों की एक धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना स्थल से चाकू और कुल्हाड़ी सहित हत्या के हथियार बरामद किए हैं। 

वहां के सामाजिक कार्यकर्ता ने बताया कि राम चंद मेघवाल हिंदू थे और उनकी उम्र 35 से 36 वर्ष थी। वह लंबे समय से एक टेलरिंग की दुकान चला रहा था। वह एक शांतिप्रिय व्यक्ति थे और एक खुशहाल जीवन जी रहे थे और यह घटना सभी के लिए काफी चौंकाने वाली थी।

बता दें कि पाकिस्तान में आये दिन ऐसे मामले आ रहे हैं। अभी हाल ही में एक हिंदू छात्रा की हत्या कर दी गई थी। जिसे आत्महत्या का नाम देने की कोशिश की गई पर लड़की के भाई ने उसे मर्डर बताया था। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री दुनियां भर में हिंदुस्तान के अंदर के अल्पसंख्यकों का रोना रोते हैं, पर अपने ही देश की स्थिति के बारे में बोलने को तैयार नहीं हैं।

पाकिस्ताम में हिंदू कितने सुरक्षित है इसका आंकड़ा वहां की हिंदुओं की जंनसंख्या वयां कर रही है। हिंदुस्तान से अलग होने के समय पाक में अल्पसंख्यकों की संख्या 14%  जो अब सिमट के 2.3 प्रतिशत तक सिमट कर रह गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

J

  • Guest
  • Mar 7 2021 2:21:15:993PM

Bahut Dukhad Subject hai.

  • Guest
  • Mar 6 2021 8:40:35:460PM

Bahut Dukhad Subject hai.

  • Guest
  • Mar 6 2021 8:40:35:023PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार