सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इमरान खान को जो राहत का चेक दे कर निकल भागा वो था कोरोना पॉजिटिव. पाकिस्तान की सत्ता में कोरोना की दस्तक

खबरो की माने तो एधी के अंदर कोरोना के लक्षण इमरान खान से इस मुलाकात के बाद ही दिखने शुरू ही गये थे.

Sudarshan News
  • Apr 21 2020 8:19PM

क्या हाथो से चेक लेने के कारण क्याइमरान भी हो चके है कोरोना पॉजिटिव। सिर्फ पाकिस्तान और पाकिस्तानियों में मशहूर तथाकथित सामाजिक कार्यकर्ता अब्दुलसत्तार के पुत्र और एधी फाउंडेशन के चेयरमैन फैसल एधी ने 15 अप्रैल को इमरान खान से मुलाकात कर उनको एक करोड़ रुपये का चेकअपने हाथों से उनके  हाथ में दिया था। पाकिस्तान भी कोरोना वायरस महामारी से ग्रसित है जिसके बाद अबकोरोना वायरस की आंच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान तक नज़र आ रही है। बता दे कि जिन फैसल एधी नाम ने कुछ ही समय पहले  पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से मिलकर उन्हें चंदे का एक चेक अपने हाथो से उनके हाथों में थमाया था..


अब वही कोरोना पॉजिटिव पाया गया गया है।जिसके बाद इसका सीधा असरपाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर भी पड़ता नज़र आ रहा है। क्या हाथो से चेक लेने केकारण क्या इमरान भी हो चके है कोरोना पॉजिटिव। बता दे कि फैसल एधी ने 15 अप्रैल को इमरानखान से मुलाकात कर उन्होंने कोविड-19 रिलीफ फंड के लियेइमरान खान को एक करोड़ रुपये का चेक अपने हाथ से उनके हाथ मे दिया था।  खबरो की माने तो एधी के अंदर कोरोना के लक्षण इमरान खान से इस मुलाकात के बाद ही दिखने शुरू ही गये थे। 


मुलाकात और लक्ष्ण दिखने के बाद फैसल एधीका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसके बाद  मंगलवार को उनकीरिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई । इसके बाद पाकिस्तानी अथॉरिटी में हलचल मच गई ।खबरो की माने तो कहा  जा रहा है कि पीएम इमरान खान को एहतियात के तौर पर क्वारनटीन मेंभी रखा जा सकता है।बता दे कि  फैसल एधी ने बतायाहै कि उनके  हालत अब सब ठीक है। बेशक वे किसी अस्पताल में भर्ती नहीं हुये हैंलेकिन उन्होंने घर मे खुद को सेल्फ आइसोलेशन रख लिया है। हालकि बता दे कि  इमरान खान को लेकर अभी तक कोई एक निर्णय भी  नहीं लिया जा सका है।

 


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार