सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नेताओं के संरक्षण में फरक्का परियोजना की जमीन पर अवैध कब्जा : शेखावत

अवैध कब्जा : शेखावत दो दिवसीय दौरे पर आए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने लगाया ममता सरकार पर उदासीनता का बड़ा आरोप

Namit Tyagi
  • Dec 18 2020 9:21PM
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि फरक्का परियोजना की ज़मीन पर स्थानीय नेताओं के संरक्षण में और राज्य सरकार के प्रशासनिक तंत्र की उदासीनता के चलते अवैध अतिक्रमण का प्रयास किया गया है। शेखावत ने इस संदर्भ में फरक्का परियोजना से जुड़े अधिकारियों से बात की।केंद्रीय मंत्री फरक्का के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन स्थानीय किसानों और किसान संगठन प्रतिनिधियों से मिले। उनसे कृषि कानूनों पर विशेष चर्चा की। सभी ने नए कृषि कानून के प्रति समर्थन जताया और इस मुद्दे पर मोदीजी के साथ खड़े होने की बात कही।शेखावत ने सांसद खागेन मूर्मू और अन्य भाजपा प्रतिनिधियों के साथ प्रेस वार्ता को संबोधित किया तथा कृषि सुधार व जल से जुड़े विषयों पर सवालों के जवाब दिए। शेखावत की भाजपा कार्यकर्ताओं से भी करीबी मुलाकात हुई। शेखावत ने कहा कि कार्यकर्ताओं की ऊर्जा और उत्साह में स्पष्ट दिखा कि बंगाल सत्ता परिवर्तन के लिए तैयार है।

बंगाल में गंगाजी के दर्शन की अलग अनुभूति....
शेखावत ने गंगा भ्रमण भी किया। उन्होंने कहा कि भारत में जल संसाधनों की उचित देखभाल हो रही है और इसकी प्रक्रिया विभिन्न प्रकार के नए आयामों को भी छू रही है। जनजीवन की बेहतरी के लिए समुद्री जैव विविधता भी आवश्यक है और इस आधार पर वॉटरवेज अथॉरिटी ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित गंगा भ्रमण कार्यक्रम ने मुझे प्रभावित किया। बंगाल में गंगाजी के दर्शन की अलग अनुभूति रही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार