सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अवैध पार्किंग बनी लोगों की समस्या ,कार्यवाही करने की बजाय मूकदर्शक बनकर देखती रही स्थानिय पुलिस

अवैध पार्किंग बनी लोगों की समस्या ,कार्यवाही करने की बजाय मूकदर्शक बनकर देखती रही स्थानिय पुलिस

प्रमोद कुमार
  • Oct 4 2023 10:32AM
गाजियाबाद : मोहन नगर अर्थला  के पास मुख्य सड़कों पर चल रहे आहूजा, राजा एवं गरम-धर्म  नाम के बड़े-बड़े ढाबों के सामने बनाई गई ग्राहकों की अवैध पार्किंग के कारण वहां लगने वाले जाम की समस्या विकराल हो गई है। रोजाना शाम होते ही इन ढाबों के सामने  बड़ी संख्या में ग्राहकों के वाहन खड़े हो जाते हैं जिसके कारण  राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ढाबों पर आने वाले ग्राहक मुख्य सड़क के किनारे ही अपने वाहनों को खड़ा देते हैं। कई बार तो इस जगह पर एंबुलेंस वालों का निकलना भी काफी मुश्किल हो जाता है जिसके कारण मरीज को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है ! यहां तक की कई बार तो जाम लगने के कारण जल्दी बाजी में गाड़ियां वहां एक दूसरे से टकरा जाती हैं ! सब कुछ देखते हुए भी मोहन नगर चौकी पुलिस एवं यातायात पुलिस कार्रवाई करने की बजाय मूकदर्शक बनी रहती है। ढाबों के संचालकों के साथ पुलिस की मिलीभगत होने के कारण जाम से परेशान राहगीर शिकायत करने से बचते हैं। स्थानीय लोगों एवं राहगीरों का आरोप है कि पुलिस संरक्षण में ढाबों के संचालकों द्वारा अवैध पार्किंग बनाई गई है।  कई बार तो स्थानीय पुलिसकर्मी सड़क पर जाम लगने वाले इन ढाबों पर दावत उड़ाते हुए नजर आ जाते हैं। ऐसे में पुलिसकर्मी अवैध पार्किंग बना सड़क पर जाम लगाने वाले ढाबे के संचालकों पर  कार्रवाई करें यह तो नामुमकिन है ।
इसकी जानकारी पुलिस-प्रशासन, नगर निगम, जीडीए के  के अफसरों को है लेकिन इसके बावजूद भी अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिले के पुलिस प्रशासन की लापरवाही का नतीजा रोजाना आम जनता को भुगतना पड़ता है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार