सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नकली किताबें छापने वाली फैक्टरी पर पुलिस ने छापेमारी कर किया सीज

स्पेक्ट्रम पब्लिकेशन की शिकायत पर पुलिस ने टोनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र में नकली किताबें छापने वाली फैक्ट्री को किया सीज

सचिन त्यागी
  • Feb 20 2021 7:19PM
डॉक्टर रज ईरज राजा एसपी ग्रामीण गाजियाबाद ने जानकारी देते हुए बताया की टोनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र में छापेमारी के दौरान पुलिस को 50000 किताबें फैक्ट्री में मिली जिस को सीज कर दिया गया है बाजार में इनकी कीमत तीन से चार करोड़ बताई जा रही है पुलिस जांच कर रही है कि इसमें पीछे बैठे हुए बड़े पैमाने पर यह गोरखधंधा करने वाले कौन-कौन शामिल है प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है A2Zप्रिंटिंग प्रेस के मालिक वली मोहम्मद पिछले कई महीनों से इस गोरखधंधे को धड़ल्ले से चला रहा था सूत्रों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार वली मोहम्मद धार्मिक पुस्तक कुरान छापने की आड़ में यह गोरखधंधा चला रहा था जोकि सेक्टर A7 ट्रॉनिका सिटी मैं किराए की फैक्ट्री लेकर इस गोरखधंधे को कर रहा था पुलिस की छानबीन में पता चला की 7 से 8 पब्लिकेशन की डुप्लीकेट बुक छाप कर मार्केट में सप्लाई की जा रही थी ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार