सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इनामी अपराधी इकरामुद्दीन को लगा कि वो इस बार भी धोखा दे जाएगा पुलिस को.. लेकिन वो गलत साबित हुआ

जनपद के टॉप 10 बदमाशों में शामिल इकरामुद्दीन पुलिस मुठभेड़ में घायल

Sudarshan News
  • Sep 26 2020 5:07PM


 जनपद के एसओजी और इंचौली थाना पुलिस को गुरुवार दोपहर में सूचना मिली कि जिले का टाॅप टेन बदमाश इकरामुद्दीन उर्फ नेता इंचौली आने वाला है। इस पर एसओजी और इंचौली पुलिस ने पूरा जाल बिछा दिया। एसओजी और थाना पुलिस आने जाने वालों की चेकिंग में जुटी थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए। टीम ने दोनों को रूकने का इशारा किया तो युवकों ने पुलिस पार्टी के ऊपर फायर झोंक दिया। इसके बाद दोनों युवक खेतों की ओर भागने लगे। पुलिस ने युवकों को चारों ओर से घेर लिया और दोनों ओर से गोलियां चलने लगी। इसी बीच पुलिस की गोली एक युवक को लगी। साथी को गोली लगते देख दूसरा युवक खेत के भीतर से होकर भाग गया। घायल युवक के पास जाकर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम इकरामुद्दीन बताया। उस पर गोकशी के कई मामले दर्ज हैं। इकरामुद्दीन पर 40 से ज्यादा मुकदमे जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। 

 पुलिस कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह जगह बदल-बदल कर गोकशी का काम करते थे। अधिकतर गोकशी के काम को रात में अंजाम दिया करते थे।  वह जिले के टॉप 10 बदमाशों में भी शामिल है। आरोपित के पास से चोरी की बाइक तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस फिलहाल घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार