सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मेरी माता से कोई मनोकामना नही है सिर्फ दर्शन का अभिलाषी हूं।

सम्पूर्ण विश्व में सनातन धर्म का डंका ऐसे ही नही बजता हमारी हिन्दू संस्कृति में अनेक महात्मा साधु संत हुए है जिन्होंने लोक कल्याण के हित में जप तप कर तंत्र मंत्र साधना से लोगो का भला किया है।

दिनेश कुमार पाल
  • Apr 17 2024 5:54AM
बुलंदशहर - सम्पूर्ण विश्व में सनातन धर्म का डंका ऐसे ही नही बजता हमारी हिन्दू संस्कृति में अनेक महात्मा साधु संत हुए है जिन्होंने लोक कल्याण के हित में जप तप कर तंत्र मंत्र साधना से लोगो का भला किया है।हिमालय की कंदराओं में अनेक साधु संत तप जप करते मिल जाते है । हिंदू धर्म में नवरात्रि का विशेष महत्त्व माना जाता है ।इन नो दिनो में माता दुर्गा के नो रूपों की आराधना की पूजा पाठ व माता की भक्ति की जाती है । इन नो दिनो में भक्त माता को खुश करने के लिए तरह तरह से पूजापाठ करते है । ऐसे ही एक संत बुलंदशहर जिले के थाना छतारी के गांव पापड़ी नगला में सुदर्शन न्यूज़ टीम को देखने को मिले जब सुदर्शन न्यूज़ टीम ने बाबा से बात की तो उन्होंने बताया की बह पिछले आठ दिन से माता की खड़े खड़े ही तपस्या कर रहे है पूरे नौ दिन तक खड़े रहकर बिना कुछ खाए पिए बिना सोए लगातार माता जगदम्बा की आराधना में लगे हुए है । और उन्होंने बताया की सिर्फ सुबह शाम एक एक कप चाय ही पीते है बाकी कुछ नही । बाबा ने अपना नाम स्वामी कर्ण गिरी बताते हुए कहा की पिछले दस साल से हर नव रात्रि में इसी तरह खड़े होकर माता की आराधना करता हूं।मेरी माता से कोई मनोकामना नही है सिर्फ दर्शन का अभिलाषी हूं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार