सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुस्लिम लड़की से की शादी तो उतारा मौत के घाट

नोएडा से एक मामला सामने आया है जहां पर राधे नाम के एक व्यक्ति ने मुस्लिम लड़की से शादी की थी राधे की हत्या कर दी गई और शादी से जुड़े सभी दस्तावेज मिटा दिए गए

Anchal Yadav
  • Jan 13 2021 6:04PM
दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। नोएडा में मुस्लिम युवती से शादी करने वाले राधे चौहान की हत्या कर दी गई। राधे का शव बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक शौचालय में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-39 थानाक्षेत्र के बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास शौचालय में एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक की किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि युवक ने करीब छह महीने पहले एक मुस्लिम युवती से शादी की थी। पुलिस ने बताया कि युवक का शव बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास शौचालय में पड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर जांच की तो उसकी पहचान 27 साल के राधे चौहान के रूप में हुई। वह सेक्टर-55 की झुग्गी बस्ती में रहता था। पुलिस ने बताया कि युवक के गले पर किसी धारदार हथियार के निशान बने हैं। फिलहाल पुलिस मौत का सही कारण पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक नशे का आदी भी बताया गया है।जानकारी के मुताबिक, राधे चौहान ने छह महीने पहले एक मुस्लिम लड़की शहनाज से शादी की थी। पुलिस जांच में सामने आया है कि उनके पास शादी से जुड़े कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। ऐसे में पुलिस हर ऐंगल से घटना की जांच कर रही है। युवक के घरवालों ने बताया कि राधे करीब दो महीने से घर से बाहर था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार