सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अगर कोई भारत की तरफ आंख उठाकर देखेगा तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा: योगी

असम के चुनावी दौरे पर पहुचे योगी ने रंगिया में भी एक जनसभा को संबोधित किया है

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Mar 17 2021 5:07PM

असम पहुचे सीएम योगी ने रंगिया में भी एक जनसभा को संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि आदिशक्ति मां कामाख्या की इस धरती पर आया हूँ,इस धरती को कोटि कोटि नमन करता हूँ। लोकसभा चुनाव में भी मैं असम आया था तब यहां का नौजवान मुझसे पूछता था,कि योगी जी आप उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, बताइये भगवान राम का मंदिर कब बनेगा? भाइयों बहनों आज ये कार्य भी मोदी जी के नेतृत्व में शुरू हो चुका है। असम चुनाव बाद जब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण होगा तो असम के लोग भी अयोध्या आकर भगवान राम के दर्शन करने का लाभ प्राप्त कर सकेंगे।

योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि अगर भारत की ओर कोई आंख उठाकर देखेगा तो जैसे भारत के जवानों नें सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवाद को मुह तोड़ जवाब दिया था उसी तरह उग्रवाद अलगाववाद को भी दिया जाएगा। क्योंकि ये नया भारत है।

कांग्रेस के नेतृत्व में दशकों तक असम ने अलगाववाद, उग्रवाद को झेला है। रंगिया विधानसभा जो भावेश कलिका का विधानसभा क्षेत्र भी है। इसलिए मैं उन्हें फिर से यहां से विजयी बनाने की आप सबसे अपील करता हूँ। सभी से फिर आवाहन करता हूँ कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यशियों को विजयी बनाएं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार