सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"अगर बीएसपी की सरकार बनी तो मिर्जापुर को मुख्य धारा में जोड़ा जाएगा"-मायावती

मायावती विपक्ष के ऊपर हमला करते हुए कहा की सपा,भाजपा,सिर्फ दलित और आदिवासी भाईयो का वोट लेने के लिए तरह तरह की झूठ बोलती है और उसमे मिर्जापुर के भोले भाले उनकी बातो में आकर वोट कर देते है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 2 2022 11:09AM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बसपा की राष्टीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्य मंत्री मायावती ने जनपद मिर्जापुर में स्थानीय मुद्दे के ऊपर जनता को संबोधित करते हुए कहा की मिर्जापुर हमेशा से नक्सल प्रभावित जनपद रहा है।मायावती विपक्ष के ऊपर हमला करते हुए कहा की सपा,भाजपा,सिर्फ दलित और आदिवासी भाईयो का वोट लेने के लिए तरह तरह की झूठ बोलती है और उसमे मिर्जापुर के भोले भाले उनकी बातो में आकर वोट कर देते है।
 
लेकिन इस बार बहुजन समाज पार्टी को वोट कर पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेंगे। अगर बीएसपी की सरकार बनी तो जनपद को मुख्य धारा में जोड़ने जा काम किया जाएगा अखिलेश यादव विकास की बात करते है। अब उनको विकास याद रहा है।जब वह सत्ता में थे तब क्यो नही विकास करवाए तब उनके कार्यकर्त्ता थानों में जाकर दलाली और मासूम जनता पर अत्याचार करते थे जीतने दंगे सपा के शासन काल में हुआ उतने किसी भी सरकार में नही हुआ हैं।
 
आप लोग जानते हो की जब प्रदेश में बसपा की सरकार हुआ करती थी तब कानून व्यवस्था में कही से कोई कमी नहीं थी और सबके साथ न्याय होता था चाहे किसी वह किसी जाति या धर्म का क्यो न हो। सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय की बीएसपी का मुख्य एजेंडा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार