सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gautam Gambhir : भाजपा नेता गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर ने दी जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने 'आईएसआईएस कश्मीर (ISIS Kashmir)' से जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत की है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 24 2021 10:38AM

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और भाजपा नेता गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर ने जान से मारने की धमकी दी है। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद को खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आफ इराक एंड सीरिया, कश्मीर (Islamic State of Iraq and the Levant) से धमकी मिलने के बाद उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया है कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है। इस बाबत डीसीपी मध्य दिल्ली श्वेता चौहान ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद इस मामले की जांच चल रही है। धमकी के चलते गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बढ़ाई गई गंभीर के घर की सुरक्षा डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया, 'पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उन्हें 'आईएसआईएस कश्मीर' से जान से मारने की धमकी मिली है. जांच चल रही है. शिकायत के बाद गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.'

आपको बता दें कि गौतम गंभीर राजधानी दिल्ली की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद हैं. पूर्व में वह भारत के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं, कुछ वक्त पहले ही उन्होंने राजनीति ज्वाइन की थी. गौतम गंभीर दो वर्ल्डकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं, 2007 टी-20 वर्ल्डकप और 2011 वर्ल्डकप में गौतम गंभीर बड़े सितारे थे और दोनों ही फाइनल में उन्होंने मैच जिताऊ पारी खेली थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार