सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL धमाल : मुंबई और कोलकाता के बीच भिड़ंत आज , क्या लगातार चौथी बार कोलकाता को हरा पाएगी मुंबई ?

चेन्नई के चेपक स्टेडियम में होने वाला मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा मैच

Ayush Mishra
  • Apr 13 2021 6:26PM

क्रिकेट के संग्राम के तहत आईपीएल का शुभारंभ हो चुका है, 14वें संस्करण के इस रंगारंग आगाज में पांचवा मैच आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा । चेन्नई के चेपक स्टेडियम में होने वाला मैच 7:30 बजे शुरू होगा।  कोलकाता ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर ऊर्जा से परिपूर्ण है वहीं मुंबई के पास भी केकेआर को लगातार चौथी बार हराने का मौका है, देखना यह दिलचस्प होगा कि आज रोहित के धुरंधर मोर्गन एंड टीम के खिलाफ कैसा खेलते हैं ? 

आमना-सामना -   कोलकाता, मुंबई के खिलाफ खेलना पसंद करती है ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों टीमों के बीच हुए कुल 27 मुकाबले में 21 बार मैच मुंबई में जीता है जबकि सिर्फ 6 मर्तबा केकेआर को जीत नसीब हुई । हालांकि दो बार कोलकाता ने आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम किया तो वहीं 5 बार मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का खिताब जीता ।

मार्गन की कप्तानी में आक्रामक है केकेआर-  2021 के पहले आईपीएल मैच में कोलकाता ने हैदराबाद के खिलाफ अटैकिंग रुख अपनाया,  जिसका नतीजा रहा कि टीम को जीत मिली टॉप ऑर्डर में नितीश राणा ,राहुल त्रिपाठी फिर दिनेश कार्तिक और अंत में मार्गन बल्ले से कारनामा करते देखे जा सकते हैं , ऐसे में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों को कमर कस के मैदान में उतरना होगा ।

बुमराह और बोल्ट के हाथ में कमान - मुंबई इंडियंस की धारदार गेंदबाजी की कमान मुंबई के शानदार बॉलर जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के हाथ में है जो किसी भी बल्लेबाज के गिल्लियां उड़ाने का माद्दा रखते हैं , देखना यह दिलचस्प होगा कि केकेआर के बल्लेबाज इन दोनों की गेंदों पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं । 

रोहित और लिन करते दिखेंगे ओपनिंग-   मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी की कमान कप्तान रोहित शर्मा और मुंबई का पहली बार हिस्सा बने विस्फोटक ओपनर क्रिस लिन के हाथों में है।   क्विंटन डी कॉक फिलहाल क्वॉरेंटाइन में है तो काफी हद तक मुंबई की बल्लेबाजी इन दोनों पर निर्भर करेगी, साथ ही पांडेय ब्रदर्स, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन जैसे बल्लेबाज मुंबई को कोलकाता पर हावी करेंगे ।     

चेन्नई के चेपक स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का पलड़ा भारी होता है ऐसे में टॉस की भूमिका भी अहम है । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

कोलकाता और मुंबई का मैच आज करें रेट

  • Guest
  • Apr 13 2021 9:43:34:030PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार