सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL धमाल - राजस्थान के लड़ाके या पंजाब के शेर ! कौन बनेंगे आज के मैच में जीत के सूत्रधार ?

आईपीएल के 14वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पहला मैच आज , बिग हिटर्स करेंगे रनों की बरसात ।

Ayush Mishra
  • Apr 12 2021 4:51PM

आईपीएल के रंगारंग आगाज  के बाद रनों की बारिश का सिलसिला चालू है । आज के मैच में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों के बीच पिच पर जंग देखने को मिलेगी । मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे दोनों टीमों के बीच मुकाबला शुरू होगा। 

आमना-सामना - आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबलों की बात करें तो,  अब तक दोनों टीमों के बीच 21 मुकाबले खेले गए हैं उसमें राजस्थान ने 12 मैचों में जीत दर्ज की है जबकि किंग्स इलेवन पंजाब को 9 मैचों में जीत हासिल हुई , पिछले 5 मैचों में राजस्थान का पलड़ा भारी रहा है ,  RR ने तीन मैचों में जीत दर्ज की । 

धुरंधरों पर नजर -   राजस्थान रॉयल्स में आक्रामकता का पर्याय बने बेन स्टोक्स पर सभी की नजर रहेगी , वहीं इंग्लैंड के जोस बटलर और संजू सैमसंग भी अच्छी शुरुआत करके टीम को जीत दिलाना चाहेंगे । पंजाब में जीत का दारोमदार केएल राहुल और मयंक अग्रवाल पर रहेगा।  गेल  भी अपने छक्कों से दर्शकों को लुभाते नजर आएंगे , वहीं डेविड मिलान, निकोलस पूरन जैसे हार्ड हिटर किंग्स इलेवन पंजाब के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।

शमी बरपा सकते हैं कहर -  वैसे तो वानखेड़े की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार रही है लेकिन गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करने वाले मोहम्मद शमी भी अपने प्रदर्शन से विपक्षी खेमे को परेशान कर सकते हैं,  साथ ही ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जॉय रिचर्ड्सन , रिली मेरेडिथ, क्रिस जॉर्डन जैसे गेंदबाज अपने स्विंग गेंदबाजी  से जौहर दिखाते नजर आएंगे । वहीं फिरकी गेंदबाजी की कमान मुर्गन अश्विन, रवि बिश्नोई जैसे गेंदबाजों पर रहेगी ।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार