सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2021: क्रिस गेल दिया पंजाब किंग्स को झटका ... गेल ने बीच में छोड़ा टूर्नामनेट

पंजाब किंग्स अभी प्लेऑफ में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इसी बीच क्रिस गेल ने पंजाब किंग्स को जोरदार जतका देते हुए टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ के जाने का फैसला कर लिया है।

Abhinya
  • Oct 1 2021 2:24PM

आईपीएल 2021 की सभी टीम 14 मैच में से 11 मैच खेल चुकी है। पिछले साल के खराब प्रदर्शन के बाद इस साल वापिसी करते हुए प्लेऑफ में चेन्नई सुपर किंग्स ने सबसे पहले क्वालीफाई कर लिया है। पंजाब किंग्स ने 11 मैचों में 4 मैच जीत लिए है फिर भी अभी छटे स्थान पर है।  पंजाब किंग्स अभी प्लेऑफ में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।  इसी बीच क्रिस गेल ने पंजाब किंग्स को जोरदार जतका देते हुए टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ के जाने का फैसला कर लिया है। 

क्रिस गेल पंजाब किंग्स के सुपरस्टार बल्लेबाजों में से एक है। टीम के सुपरस्टार विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। बात दें शुक्रवार 1 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से ठीक एक दिन पहले विंडीज दिग्गज ने ये फैसला किया है।

गेल ने लगातार बायो-बबल में रहने के कारण हो रही थकान को इस फैसले की वजह बताया है। पंजाब किंग्स ने गेल की ओर से बयान जारी कर इस फैसले की जानकारी दी। गेल ने पंजाब के लिए इस सीजन में 10 मैच खेले थे। फिलहाल, पंजाब की ओर से ये साफ नहीं किया गया है कि क्या वे गेल के बदलाव के तौर पर किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में जोड़ेंगे या नहीं। पंजाब किंग्स गुरुवार 30 सितंबर की रात ट्वीट कर गेल के टूर्नामेंट से ब्रेक लेने की जानकारी दी।

गेल ने अपने फैसले की वजह बताते हुए कहा, “पिछले कुछ महीनों में मैं क्रिकेट वेस्टइंडीज, कैरेबियन प्रीमियर लीग और अब आईपीएल के बबल का हिस्सा रहा हूं, और मैं खुद को मानसित तौर पर फिर से तैयार और तरोताजा रखना चाहता हूं। मैं फिर से अपना ध्यान टी20 विश्व कप में वेस्टइंडीज की मदद करने पर लगाना चाहता हूं और दुबई में ही ब्रेक लेना चाहता हूं। मैं पंजाब किंग्स का धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे आराम दिया है। मेरी दुआएं और उम्मीदें हमेशा ही पंजाब किंग्स स्क्वॉड के साथ हैं। आने वाले मुकाबलों के लिए शुभकामनाएं।

🚨 UPDATE 🚨

Chris Gayle will not be a part of the PBKS squad for the remainder of #IPL2021#SaddaPunjab #PunjabKings pic.twitter.com/vHfyEeMOOJ

— Punjab Kings (@PunjabKingsIPL) September 30, 2021

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार