सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दर्दनाक: 2बच्चों समेत पति-पत्नी ने अपनी जीवन लीला करी समाप्त.. फांसी के फंदे पर झूलती मिली 4 लाशें..

LED बल्ब बनाने का काम करते थे ललित, पुलिस को मौके पर मिला सुसाईड नोट.. व्यावसायिक नुकसान के परेशान था परिवार..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 14 2020 8:36PM

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आवास विकास कॉलोनी में किराए पर रहने वाले दंपती ने अपने दो बच्चों के साथ फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर घर को सील कर दिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी। घर के अंदर मैजूद TV पर पुलिस को सुसाइड नोट मिला है हालांकि उस सुसाइड नोट में क्या लिखा है इसकी जानकारी अभी नही मिल पाई है। 

ललित किशोर गौड़ अपनी पत्नी प्रीति और दो बच्चों प्रेम (12) व अप्रीत (2) के बाराबंकी के आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 5 में किराए के मकान पर प्रथम तल पर रहते थे। ललित एलईडी बल्ब बनाकर बेचते थे, उन्होंने एलईडी बल्ब बनाने का कारखाना भी अपने एक सहयोगी के साथ लगाया था। जिसका आफिस चिनहट में है. लॉक डाउन के कारण ललित का पूरा व्यवसाय चौपट हो गया था जिसके कारण ललित काफी परेशान थे।

आज सुबह करीब 9 बजे दूध वाला ललित के घर पहुँचा,।काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर उसने इसकी जानकारी मकान मालिक और पड़ोसियों को दी। मकान मालिक और पडोसियों ने घर के अंदर झांक कर देखा तो सबके होश फाख्ता हो गए। घर के अंदर 4 लाशें थी। आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी समेत पुलिस अधिकारी पहुँच गए। घर को पूरी तरह सील कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि घर के अंदर टीवी पर अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट मिला  है। सुसाइड नोट में क्या लिखा गया है इसकी जानकारी अभी पुलिस अधिकारियों ने नहीं दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार