सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रक्षाबंधन के दिन हुआ रिश्तों का खून, चरित्र पर संदेह हुआ तो पति ने कर दी जीवनसाथी की हत्या, फिर...

रक्षाबंधन के दिन पति पत्नी के झगड़े ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति मगरलोड थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Aug 4 2020 6:15PM

छत्तीसगढ़ की मगरलोड थाना क्षेत्र में रक्षाबंधन के पवित्र दिन एक बड़ी वारदात हो गई। इस दिन शक में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

धमतरी जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सौंगा में रक्षाबंधन के दिन पति पत्नी के झगड़े ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति मगरलोड थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सौंगा निवासी बसंत साहू पिता गंगाराम 32 वर्ष का विवाह यशोदा के साथ 8 वर्ष पूर्व हुआ था। दो साल तक पति पत्नी का संबंध ठीक रहा। उसके बाद आए दिन झगड़ा होता रहा।। यह भी जानकारी मिली है कि इसी झगड़े के चलते बसंत कुछ दिनों बाहर भी रह रहा था। उनके दो पुत्र हैं ।

रक्षाबंधन के दिन चरित्र शंका को लेकर पति-पत्नी में जमकर विवाद हुआ। आखिरकार बसंत साहू ने आधी जली हुई मोटी लकड़ी से यशोदा के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। अपने आप को  मगरलोड थाना में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी बसंत पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार