सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पति की हुई पिटाई

गौतमबुद्ध नगर जिले के ईकोटेक-1 थाना क्षेत्र के मुर्शदपुर गांव के पास पत्नी से छेड़छाड़ कर रहे पांच लोगों का विरोध करने पर पति की पिटाई करने का मामला सामने आया है।

Anchal Yadav
  • Jul 28 2021 6:49PM

गौतमबुद्ध नगर जिले के ईकोटेक-1 थाना क्षेत्र के मुर्शदपुर के पास से एक मामला सामने आया जहाँ पत्नी से छेड़छाड़ कर रहे पांच लोगों का विरोध करने पर पति की पिटाई करने का प्रकरण सामने आया है।

अपर पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय  ने बताया कि रबूपुरा निवासी युवक अपनी पत्नी के साथ कार से दिल्ली जा रहा था। रास्ते मे यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर मुर्शदपुर गांव के पास दोनों पति-पत्नी एक ठेले पर कार रोककर बर्गर खाने लगे। ठेले के पास पहले से ही पांच युवक खड़े हुए थे, जिन्होंने पति के सामने ही पत्नी पर कथित तौर पर अश्लील टिप्पणी कर छेड़छाड़ शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक पति के विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी। पीड़ित दंपति के मुताबिक वहां मौजूद किसी भी व्यक्ति ने उनकी मदद नहीं की, जिसके बाद उन्होंने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। दंपति के मुताबिक पुलिस के आने से पहले ही आरोपी सामूहिक दुष्कर्म की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार