सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुदरा पुलिस को बड़ी सफलता भारी मात्रा में गांजे के साथ तस्कर दिनेश सिंह गिरफ्तार

कुदरा थाना प्रभारी अजय कुमार ने सुदर्शन संवाददाता से बात करते हुए बताया कि गांजा तस्कर की गिरफ्तारी के बाद इससे जुड़े लोगों का नेटवर्क खंगाला जा रहा है. ताकि गांजा तस्करी में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जा सके.

पंकज कुमार राय
  • Nov 28 2021 9:20PM
कुदरा (मोहनिया) खबर आ रही है कि कुदरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता मिली है. पुलिस गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर कुदरा पुलिस ने कानडिहरा गांव से गंजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कानडीहरा गांव से मिली जानकारी के आधार पर छापेमारी किया। जिसमें गांजा तस्कर दिनेश कुमार, पिता राम नगीना सिंह के यहां 16 किलो 129 ग्राम गांजा, सहित ₹15,0270 और गांजा तोलने की मशीन भी बरामद किया. आरोपी दिनेश सिंह को गिरफ्तार कर उक्त विषय में पुलिस पूछताछ कर रही है. कुदरा थाना प्रभारी अजय कुमार ने सुदर्शन संवाददाता से बात करते हुए बताया कि गांजा तस्कर की गिरफ्तारी के बाद इससे जुड़े लोगों का नेटवर्क खंगाला जा रहा है. ताकि गांजा तस्करी में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जा सके.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार