सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुएं में गिरने से युवक की मौत, पुलिस ने पीएम करवा कर शव परिजनों को सौंपा

अरनोद/अरनोद थाना क्षेत्र के कनाड के निकटवर्ती मोती रूंडा निवासी भंवरलाल पिता रूपलाल मीणा मंगलवार रात्रि को 9:30 बजे करीब कुएं में गिर गया था जिसकी सूचना पर मौके पर गाव के ही पूर्व वार्ड पंच राजमल मीणा व ग्रामीण इकट्ठे हुए वही इसकी सूचना अरनोद थाना पुलिस को दी ।थाना पुलिस मौके पर पहुंची व ग्रामीणों की मदद से मृतक को कुए से निकलवा कर अरनोद स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया । जिसका बुधवार को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से पीएम करवा कर शव परिजनों को सौंपा। सहायक उप निरीक्षक श्याम लाल मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के भवर लाल पिता रूपलाल निवासी मोतिरुडा कनाड का युवक बिना मुंडेर के कुएं में गिर गया था जिसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंचकर बुधवार कोअस्पताल से पीएम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया । पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी।

Bhagwan Singh chundawat
  • Jun 16 2021 8:53PM
   अरनोद/अरनोद थाना क्षेत्र के कनाड के निकटवर्ती मोती रूंडा निवासी भंवरलाल पिता रूपलाल मीणा मंगलवार रात्रि को 9:30 बजे करीब कुएं में गिर गया था जिसकी सूचना पर मौके पर गाव के ही पूर्व वार्ड पंच राजमल मीणा व ग्रामीण इकट्ठे हुए वही इसकी सूचना अरनोद थाना पुलिस को दी ।थाना पुलिस मौके पर पहुंची व ग्रामीणों की मदद से मृतक को कुए से निकलवा कर अरनोद स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया । जिसका बुधवार को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से पीएम करवा कर शव परिजनों को सौंपा।  सहायक उप निरीक्षक श्याम लाल मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के भवर लाल पिता रूपलाल निवासी मोतिरुडा कनाड का युवक बिना मुंडेर के कुएं में गिर गया था जिसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंचकर बुधवार कोअस्पताल से पीएम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया । पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार