सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ऋतिक रोशन ने मुंबई में तैनात पुलिस के जवानों को उपलब्ध कराई हैंड सैनिटाइज़र की सुविधा

अभिनेता ऋतिक रोशन ने मुंबई पुलिस कर्मियों को हैंड सैनिटाइटर की सुविधा देकर अपना योगदान दिया। मुंबई पुलिस ने उनके इस सहयोग के लिए उनकों अपने ट्विटर अकाउंट पर धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा कि ड्यूटी पर मुंबई पुलिस कर्मियों के लिए हैड सैनिटाइटर पहुंचाने के लिए @iHrithik को धन्यवाद ।

Entertainment Desk
  • May 8 2020 11:45AM

अभिनेता ऋतिक रोशन ने मुंबई पुलिस कर्मियों को हैंड सैनिटाइटर की सुविधा देकर अपना योगदान दिया। मुंबई पुलिस ने उनके इस सहयोग के लिए उनकों अपने ट्विटर अकाउंट पर धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा कि ड्यूटी पर मुंबई पुलिस कर्मियों के लिए हैड सैनिटाइटर पहुंचाने के लिए @iHrithik को धन्यवाद । अभिनेता ने ऋतिक रोशन ने ट्वीट किया हैं कि, "हम अपने पुलिस कर्मियों के प्रति आभार व्यक्त करते है, जिन्होंने हमारी सुरक्षा को अपने हाथों में ले लिया है। वे हमेंशा सुरक्षित रहें। सभी को मेरा प्यार और सम्मान।"

 

 रितिक रोशन जैसी कई हस्तियों ने विभिन्न पहलों का समर्थन करके कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ाई में कदम रखा है।  स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, शुक्रवार को COVID-19 मामलों की भारत की गिनती 1,886 मौतों सहित 56,342 हो गई।  वर्तमान में, 37,916 सक्रिय मामले हैं जबकि 16,539 COVID-19 पॉजिटिव मरीज ठीक हो कर डिस्चार्ज हो गए। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 18,120 मामले हैं, इसके बाद गुजरात में 7,013 मामले और दिल्ली में 5,980 मामले हैं।  

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार