सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली एनसीआर के अस्पताल आतंकी रडार पर

कोरोना महामारी में जहाँ एक तरफ़ सावर्जनिक जगहों पर भीड़ नही है। लेकिन एनसीआर के अस्पताल आतंकियों के रडार पर हो सकते हैं।

Anchal Yadav
  • Jun 24 2020 6:00PM
नोएडा-कोरोना महामारी में जहाँ एक तरफ़ सावर्जनिक जगहों पर भीड़ नही है। लेकिन एनसीआर के अस्पताल आतंकियों के रडार पर हो सकते हैं क्योंकि अब सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ देखने के लिए नहीं मिलते सबसे ज्यादा भीड़ अस्पतालों में देखने के लिए मिल रही है तो कहीं पेशेंट के रूप में अस्पतालों में आतंकी एंट्री ना कर ले और अपने मंसूबों को कामयाब ना कर ले इसके लिए सरकार और जिला अस्पतालों को हर एक मरीज की बारीकी से जांच करनी भी जरूरी है कि व्यक्ति कौन है और कहां से आया है। साथी दिल्ली एनसीआर के बॉर्डर पर बहुत ज्यादा पुलिस और ट्रैफिक पुलिस तैनात की गई है आने जाने वाले हर एक गाड़ी और मोटरसाइकिल में मौजूद लोगों की बारीकी से जांच की जा रही है उनके सारे डॉक्यूमेंट और आईडी कार्ड भी चेक किए जा रहे हैं और एक खास टीम भी बनाई गई है जो किसी भी तरह का कर संदिग्ध कोई व्यक्ति पाया जाता है तो उसे पकड़ने के लिए अलर्ट है एनसीआर के हॉस्पिटल की अगर बात करें तो यहां भी सुरक्षा व्यवस्था नोएडा पुलिस ने स्ट्रांग की हुई है जिससे पुलिस की नजरों से इंसान बना सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार