सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ब्लैक फ्राइडे: यूपी के प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा.. 6 नाबालिगों समेत 14 की मौत..

शादी समारोह से लौट रहे थे ग्रामीण.. ड्राइवर को झपकी आने के चलते ट्रक में जा घुसी गाड़ी.. पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला..

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 20 2020 8:18AM

शुक्रवार की सुबह आज बेहद दर्दनाक खबर के साथ हुई। यूपी के प्रतापगढ़ में एक भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में मरने वालों में 6 नाबालिग भी है। यह सभी लोग शादी-समारोह से लौट रहे थे। सड़क दुर्घटना प्रतापगढ़ के मानिकपुर थाना के देशराज इनारा के पास हुई जहां है शादी समारोह से लौट रही बोलेरो ने अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। आशंका है कि ड्राइवर को झपकी आने से की वजह से यह हादसा हुआ।

कई घंटों तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन - 

हादसा इतना जबरदस्त था कि पुलिस को रेसक्यू करने में 3 से 4 घंटे का समय लग गया। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में शिकार 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के रहने वाले है। 

पल भर में मातम में बदल गई शादी की खुशियां- 

कुंडा के जिगरापुर चौसा के रहने वाले सुनील यादव की शादी नबाबगंज के शेखपुर गांव में थी। शादी समारोह में शामिल होने के बाद ये सभी अपने घर के लिए रवाना हुए लेकिन गांव से कुछ किलोमीटर पहले ही बारातियों की गाड़ी हादसे की शिकार हो गई। हादसे की खबर मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव वालों के मुताबिक इतना बड़ा हादसा गांव वालों के साथ कभी नही हुआ। पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतकों की पहचान बब्बू, दिनेश, पवन कुमार, दयाराम, अमन, रामसमुज, अंश, गौरव, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथिलेश, अभिमन्यू, पारस नाथ यादव के रूप में हुुुई है।


सीएम योगी ने घटना पर जताया दुःख- 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जाहिर किया है। मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार