सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा... 3 की मौत... 5घायल

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के प्रति व्यक्त की शोक संवेदना...

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 10 2020 12:12PM

अलीगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। नोएडा आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज गति से इटावा से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना के बारे में जांच की जा रही है।

घटना अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र की है। जहां कानपुर से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस का पलट गई। जिसमें 45 लोग सवार थे। जानकारी के अनुसार रेड बस सर्विस की एक बस कानपुर से दिल्ली यात्रियों को लेकर जा रही थी जो सिमरौठी के समीप बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। जिसमें 3 लोगों की मृत्यु हो गई और 5 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के पीछे बस के टायर का बस्ट होना बताया जा रहा है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीओ खैर एम.खान ने बताया कि इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए। जिला प्रशासन ने पूरी तत्परता दिखाते हुए घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। इसके साथ ही एडीएम समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टप्पल, जनपद अलीगढ़ में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार